सुहागरात के समय घर में घुसकर गैंगरेप, अब तक दो अपराधियों का एनकांउटर, नो अपील...नो दलील ! | Gang rape by entering the house at the time of honeymoon, so far the encounter of two criminals, no appeal... no plea!

सुहागरात के समय घर में घुसकर गैंगरेप, अब तक दो अपराधियों का एनकांउटर, नो अपील…नो दलील !

सुहागरात के समय घर में घुसकर गैंगरेप, अब तक दो अपराधियों का एनकांउटर, नो अपील...नो दलील !

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : June 14, 2021/12:24 pm IST

मुल्तान। पाकिस्तान में नवविवाहिता की सुहागरात के दिन उसके घर में घुसकर गैंगरेप (Multan Gang Rape Case) करने वाले आरोपियों को पुलिस एक-एक करके मार रही है, मामले में कुल 4 आरोपी हैं, जिनमें दूसरा आरोपी शनिवार रात को हुए एनकाउंटर में मारा गया।

read more: मंत्रिमंडल से बर्खास्त होने के बाद एटाला राजेंद्र ने थामा बीजेपी का…

जियो न्यूज के मुताबिक मुल्तान (Multan) पुलिस ने इस एनकाउंटर (Encounter) पर कहा, ‘मामले में आरोपी शौकत से हथियार रिकवर करने के लिए एक पुलिस टीम उसे लेकर जा रही थी, तभी रास्ते में उसके साथियों ने पुलिस टीम पर हमला बोला दिया, मौका देखकर शौकत ने भी कस्टडी से भागने की कोशिश की। तभी साथियों की ओर से चलाई गोली शौकत को लगी और वह वहीं मर गया। उसके साथी रात के अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले।’

read more: एक महीने और बढ़ सकता है लॉकडाउन! सोमवार को घोषणा कर सकते हैं इस देश…

मुल्तान गैंगरेप केस में मारा गया शौकत दूसरा आरोपी है, इससे दो दिन पहले आबिद नाम के एक आरोपी को भी पुलिस ने एनकाउंटर (Encounter) में मार गिराया था। इस बर्बर गैंगरेप केस में कुल 4 आरोपी थे, जिनमें से अब तक 2 आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मारे जा चुके हैं।

read more: लोजपा में लोचा ! चिराग पासवान को अकेले छोड़ 5 सांसदों ने पशुपति को च…

गौरतलब है कि पिछले महीने 27 मई को मुल्तान (Multan) के शुजाबाद इलाके में एक नवविवाहिता अपनी शादी के बाद पहली बार ससुराल आई थी, सुहागरात वाले दिन तड़के 3 बजे चार लोग पुलिस की वर्दी में दूल्हे के घर पहुंचे, उन्होंने कहा कि घर में शराब की तस्करी होने की सूचना मिला है। इसीलिए घऱ की तलाशी लेनी है। घर में घुसते ही एक बदमाश ने घर के सभी लोगों को गनपॉइंट पर लेकर एक कमरे में 2 घंटे तक रोके रखा। बाकी 3 बदमाश कपल वाले कमरे में गए, तलाशी लेने के नाम पर उन्होंने दूल्हे से कमरा खुलवाया। इसके बाद उसे बंधक बुरी तरह डंडों से पीटा, दूल्हे की पिटाई करने के बाद चारों ने उसके हाथ पैर बांध दिए और फिर बारी-बारी से तीनों ने दुल्हन के साथ गैंगरेप (Gang Rape) किया। इसके बाद दूसरे कमरे से चौथे आरोपी ने भी आकर रेप किया, जाते हुए वे घर में रखे सारे पैसे, जेवरात और कीमती सामान उठाकर ले गए।

 
Flowers