टॉयलेट पेपर पर लिखकर सौंप दिया इस्तीफा, फिर ऐसा था बॉस का रिएक्शन.. देखिए

Handed over resignation by writing on toilet paper

: , November 26, 2021 / 02:54 PM IST

Zara Hatke News: यह तो सभी जानते हैं कि किसी के लिए भी नौकरी पाना कितना मुश्किल है। इसके लिए लोग खूब पापड़ बेलते हैं। इसलिए जिन्हें नौकरी मिल जाती है, वह इसे बड़ी शिद्दत से करते हैं।

पढ़ें- बीमार महिलाओं को इलाज के लिए डॉक्टर देता था ‘सेक्स’ का ऑफर, बोला ‘मेरे साथ सेक्स करो ठीक हो जाओगी’ अब करतूत ‘स्टिंग’ में हो गई कैद

दूसरी तरफ एक जनाब ऐसे हैं, जिन्होंने अपनी नौकरी से बहुत ही अजब तरीके से इस्तीफा दे दिया। अब इस इस्तीफे की हर तरफ चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर इस शख्स का रेजिग्नेशन लेटर वायरल हो गया है। दरअसल, इस शख्स ने टॉयलेट पेपर पर लिखकर अपना इस्तीफा दे दिया।

पढ़ें- सीएम बघेल ने PM आवास आवंटन रद्द करने पर जताई नाराजगी, केंद्रांश बढ़ाने की मांग, बोले ‘जब पीएम के नाम से है योजना तो केंद्रांश 60% क्यों?

लेविस नामक इस कर्मचारी ने टॉयलेट पेपर पर इस्तीफा लिखकर अपने बॉस को सौंप दिया और फिर इस इस्तीफे को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘रेडिट’ पर पोस्ट कर दिया। यहां से यह इस्तीफा लोगों के मनोरंजन का साधन बन गया। लोग पूछ रहे हैं कि ऐसा क्या हो गया था कि शख्स को अपना इस्तीफा टॉयलेट पेपर पर सौंपना पड़ा।

पढ़ें- IND vs NZ: कानपुर टेस्ट में गुटखा खाते शख्स का वीडियो हो रहा वायरल, गुटखा चबाते ठाठ से मैच देख रहा था फैन.. वसीम जाफर ने भी किया शेयर 

लेविस ने टॉयलेट पेपर पर अपने इस्तीफे में लिखा, ‘मैं 25 तारीख को चला जाऊंगा।’ इसके साथ ही उन्होंने पेपर पर एक कार्टून भी बनाया है। लेविस ने कार्टून को अपने रूप में दर्शाया है। अब जबकि लेविस ने अपना इस्तीफा टॉयलेट पेपर में लिखा तो क्या आप ये जानना चाहेंगे कि इस इस्तीफे को लेकर बॉस का क्या रिएक्शन था।

पढ़ें- जाने-माने गीतकार बिछु तिरुमला का निधन, 3000 से ज्यादा फिल्मी गाने और 2000 भक्ति गीत लिखे

बता दें कि लेविस के टॉयलेट पेपर पर लिखा यह इस्तीफा उनके बॉस को भी पसंद आया था। लेविस ने बताया कि उनके बॉस को उनका इस्तीफा पसंद आया, क्योंकि वह बहुत ही आराम से नौकरी कर रहे थे और उनके काम से उनके बॉस काफी खुश थे।