IND vs NZ: कानपुर टेस्ट में गुटखा खाते शख्स का वीडियो हो रहा वायरल, गुटखा चबाते ठाठ से मैच देख रहा था फैन.. वसीम जाफर ने भी किया शेयर

IND vs NZ: Video of a person eating gutka in Kanpur test is going viral

Edited By: , November 26, 2021 / 02:27 PM IST

कानपुर, उत्तरप्रदेश। भारत और न्यूजीलैंड के बीच जारी पहला टेस्ट मैच के पहले दिन स्टेडियम में बैठकर गुटका खा रहे एक शख्स ने महफिल लूट ली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पढ़ें- माइक टायसन मैच से पहले बनाते थे संबंध, था ये सबसे बड़ा डर.. ड्राइवर ने किया सिक्रेट का खुलासा

सोशल मीडिया पर ये वीडियो आग की तरह फैल गया, जिसके बाद बड़ी संख्या में लोगों ने इस पर अपने रिएक्शंस दिए हैं।

पढ़ें- सीएम बघेल ने PM आवास आवंटन रद्द करने पर जताई नाराजगी, केंद्रांश बढ़ाने की मांग, बोले ‘जब पीएम के नाम से है योजना तो केंद्रांश 60% क्यों?

पढ़ें- फिर भारी बारिश की चेतावनी, 22 जिलों में स्कूल और कॉलेज रहेंगे बंद, ऐहतियातन इस सरकार ने जारी किए आदेश

ट्विटर यूजर्स जमकर इस शख्स को लेकर मीम बना रहे हैं। दरअसल, कानपुर टेस्ट मैच में भारत की पारी के दौरान 71वें ओवर की शुरुआत में कैमरे का फोकस स्टेडियम में बैठे एक शख्स पर गया, जो गुटका चबा रहा था। वीडियो में साफ दिख रहा है कि वह आदमी फोन पर बात करते हुए मुंह चला रहा था।

पढ़ें- बीमार महिलाओं को इलाज के लिए डॉक्टर देता था ‘सेक्स’ का ऑफर, बोला ‘मेरे साथ सेक्स करो ठीक हो जाओगी’ अब करतूत ‘स्टिंग’ में हो गई कैद

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्‍लेबाज वसीम जाफर भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पाए। उन्‍होंने इस व्‍यक्ति के फोटो के साथ मजेदार मीम शेयर किया।