टॉपलेस होकर सड़क पर उतरी लारा, बॉयफ्रेंड भी दे रहा साथ, बोली- लोगों को जगाने के लिए कर रही ऐसा

लंदन से एक बहुत ही आश्चर्यचकित करने वाला मामला सामने आया है, दरअसल एक लड़की टॉपलेस (Topless Woman On London Streets) होकर सड़क पर उतर गई, लड़की ने बताया कि वो जलवायु परिवर्तन (Climate Change) के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है

Edited By: , September 5, 2021 / 02:51 PM IST

लंदन: लंदन से एक बहुत ही आश्चर्यचकित करने वाला मामला सामने आया है, दरअसल एक लड़की टॉपलेस (Topless Woman On London Streets) होकर सड़क पर उतर गई, लड़की ने बताया कि वो जलवायु परिवर्तन (Climate Change) के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है और वो पूरी दुनिया में ऐसा प्रदर्शन करना चाहती है। लॉरा ने कहा कि मुझे मेरा परिवार और मेरे दोस्त भी समर्थन दे रहे हैं, मेरा बॉयफ्रेंड भी मेरा साथ दे रहा है।

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र: दिल्ली के डॉक्टर से सोशल मीडिया पर खुद को महिला बता एक व्यक्ति ने दो करोड़ रुपये ठगे

Topless Woman On London : द मिरर में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, इस लड़की का नाम लॉरा एमहर्स्ट (Laura Amherst) है, लॉरा ओपन यूनिवर्सिटी में राजनीति विषय की छात्रा हैं, क्लाइमेट चेंज के खिलाफ चल रहे विरोध प्रदर्शन में वो आकर्षण का केंद्र हैं, उन्होंने कहा कि पुलिस भी उनको नहीं रोकती है।

ये भी पढ़ें : डु प्लेसिस की सीपीएल में पहली शतकीय पारी से सेंट लूसिया ने सेंट किट्स के विजयी रथ को रोका

एक्टिविस्ट लॉरा ने कहा वो प्रदर्शनकारियों के लिए लोगों के रवैये को बदलना चाहती हैं, वो इस मैसेज को पूरी दुनिया में पहुंचाना चाहती हैं, उन्होंने कहा कि मुझे लोगों को ठेस पहुंचाने में मजा नहीं आता है, मैंने ऐसा सिर्फ प्रदर्शन और लोगों को जगाने के लिए किया।

ये भी पढ़ें : सरकार की मार्च तक वैपकॉस का आईपीओ लाने की योजना

उन्होंने आगे कहा कि मैं जो भी कर रही हूं, वो कोई क्राइम नहीं है, हालांकि मैंने जैसा सोचा था बिल्कुल वैसा तो नहीं हो पाया, फिर भी हमें अच्छा सपोर्ट मिल रहा है। लॉरा ने कहा कि मैं गिरफ्तार होने के लिए भी तैयार हूं, इससे पहले भी कई बड़े नेता जेल जा चुके हैं। मेरी वजह से प्रदर्शन में कोई गड़बड़ नहीं होगी।