Husband kills Pakistani American wife Sania khan 

‘इस तरह से प्यार करने में बहुत दर्द होता है…’ इसी चक्कर में चली गई इस महिला की जान

crime news: प्यार में किसी का बस नहीं चलता। जानें कब किसे, किससे प्यार हो जाए... नहीं कह सकते। कभी -कभी यहीं प्यार जान की दुश्मन बन जाती है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : July 26, 2022/2:02 am IST

crime news: प्यार में किसी का बस नहीं चलता। जानें कब किसे, किससे प्यार हो जाए… नहीं कह सकते। कभी -कभी यहीं प्यार जान की दुश्मन बन जाती है। जान भी चली जाती है। कुछ ऐसा ही हुआ है पाकिस्तानी अमेरिकी सानिया खान के साथ। ‘जिसको आप प्यार करते हों, उससे अलग होना दर्दभरा होता है, लेकिन इससे भी अधिक दर्द होता है जब आप किसी ऐसे आदमी को प्यार करते हों जो आपके लिए लापरवाह हो।’

यह भी पढ़ें : Jio का शानदार प्लान्स! Free में मिल रही है ये चार सुविधाएं, अब जमकर उठाए आनंद 

सोशल मीडिया पर लिखे गए कुछ ऐसे ही शब्द, पाकिस्तानी अमेरिकी सानिया खान के लिए आखिरी पोस्ट साबित हुए। वह अपने पति से तलाक लेना चाहती थी, लेकिन इससे पहले ही पति ने उनकी जान ले ली। बाद में पति ने खुद की भी जान ले ली।पत्‍नी को मारने के लिए पति करीब 1100 KM का सफर करके उनके पास पहुंचा था। इस वारदात की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है क्‍योंकि महिला ने सोशल मीडिया पर कई ऐसे पोस्‍ट लिखे, जिससे यह स्‍पष्‍ट था कि वह अपने पति से तलाक लेना चाहती थी।

यह भी पढ़ें : शहर में आज इतने घंटे तक बिजली सप्लाई रहेगी बंद, सुबह 10 बजे से पहले निपटा लें सारे काम, नहीं तो होगी भारी परेशानी 

सानिया ने एक वीडियो भी टिकटॉक पर पोस्‍ट किया, जिसमें उन्‍होंने बताया था कि दक्षिण एशियाई मूल की महिला को तलाक लेने में कितनी दिक्‍कतों का सामना करना पड़ता है। सानिया प्रोफेशनल फोटोग्राफी करने के लिए अमेरिका के अल्‍फ्रेटा से शिकागो आई थीं। यहीं पर, पिछले सप्ताह, पति राहील अहमद ने गोली मारकर सानिया की हत्‍या कर दी। फिर खुद भी आत्‍महत्‍या कर ली। राहील सानिया की हत्‍या करने के लिए अल्‍फ्रेटा (जॉर्जिया) से स्‍ट्रीटवाइल (इलिनोइस) आया था।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें