Imran Khan planted suicide bomb in Pakistan blame on Khaqan Abbasi  

‘इमरान खान ने पाकिस्तान में लगाए थे ‘सुसाइड बम’, पूरे देश में आत्मघाती हमले की थी साजिश, अब्बासी ने लगाए कई बड़े आरोप

Imran Khan PAK news: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री अब्बासी ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान खान को लेकर बड़ा दावा किया है...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : June 7, 2022/12:47 pm IST

Imran Khan PAK news: पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज  के नेता और पूर्व प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान खान को लेकर बड़ा दावा करते हुए सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। जिससे पूरे पाकिस्तान में तहलका मचा हुआ है। सभी उनके दावों को सुनकर हैरान हैं।

यह भी पढ़ें:  जियो ने बढ़ाया इस सस्ते प्लान का दाम, ग्राहकों की जेब में मारी जबरदस्त सेंध, इन यूजर्स पर पड़ेगा असर…

अब्बासी ने इमरान खान को अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) सौदे के उल्लंघन के लिए जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने इमरान के दोषपूर्ण फैसलों को पाकिस्तान के लिए ‘सुसाइड बम’ की तरह बताया है। पूर्व पीएम अब्बासी ने वित्तीय गड़बड़ी के लिए इमरान खान को दोषी ठहराया और कहा कि इमरान ने देश से किए वादों को तोड़ दिया है। इमरान ने अपनी भ्रष्ट नीतियों के कारण देश को संकट में डाल दिया है। अब्बासी ने पाकिस्तान के लोगों से बिना किसी से डरे संकट से निपटने की अपील की है।

यह भी पढ़ें:  PUBG के बाद TikTok की होगी वापसी , बैन से बचने के लिए अपनाई ये Trick.. 

पीएमएल-एन के नेता अब्बासी ने ट्वीट किया और कहा कि PTI ने पूरे देश में आत्मघाती बम धमाकों को अंजाम दिया है। उन्होंने पिछले महीने जो निर्णय लिए, साथ ही जिस तरह से उन्होंने IMF सौदे का उल्लंघन किया, वह देश के खिलाफ आत्मघाती हमले की तरह थे।

 
Flowers