पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री की हो सकती है हत्या, इमरान खान ने कहा- यदि मैं मरा, तो मेरा वीडियो सार्वजनिक किया जाए

Imran Khan latest statement : इमरान खान ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए सनसनीखेज दावा कर कहा कि उनकी हत्या हो सकती है।

Edited By: , May 15, 2022 / 06:44 PM IST

Imran Khan latest statement : पाकिस्तान में सत्ता बदलने के बाद जमकर सियासत हो रही है। पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं। एक दूसरे पर जमकर जुबानी हमला बोल रहे हैं। सियासी हलचल जारी है। अब पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए सनसनीखेज दावा किया है।  उन्होंने दावा करते हुए कहा कि उनकी हत्या हो सकती है। इसके लिए साजिश भी रची जा रही है। ये साजिश पाकिस्तान और विदेशों में रची जा रही है।

Read more : जवान बने रहने के लिए ले रहे हैं शक्तिवर्धक दवाएं, तो हो जाइए सावधान, क्योंकि इन दवाओं में है…

सत्ता से बेदखल होने से पूर्व इमरान खान ने कहा था कि उनके पास इस बात के पुख्ता सबूत हैं कि उनका जीवन खतरे में है। पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्हें पता है कि हत्या की योजना कौन बना रहा है। साथ ही कहा कि मैंने एक वीडियो रिकॉर्ड किया है। इसमें उन सभी के नामों का जिक्र किया है, जो इस साजिश में शामिल हैं। इमरान खान ने कहा कि अगर मैं मारा गया, तो यह वीडियो सार्वजनिक किया जाए।

Read more : Rakhi Sawant viral video: राखी को मिला नया बॉयफ्रेंड, किस करते हुए शेयर किया वीडियो, यूजर ने कहा- संभलकर रखो कदम 

अविश्वास प्रस्ताव से दिखाया बाहर का रास्ता

Imran Khan latest statement : बता दें कि क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान को पिछले महीने पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव के माध्यम से सत्ता से बाहर कर दिया गया था। इसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि अमेरिका ने स्थानीय लोगों की मदद से इसका खेल रचा था। वहीं इसका मास्टरमाइंड है।

Read more : ‘शॉल ओढ़कर एक मुन्नाभाई खुद को बाल ठाकरे समझता है’ उद्धव का राज ठाकरे पर तीखा निशाना