‘शॉल ओढ़कर एक मुन्नाभाई खुद को बाल ठाकरे समझता है’ उद्धव का राज ठाकरे पर तीखा निशाना

Uddhav Thackeray latest statement : अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी राज ठाकरे पर तीखा  निशाना साधा है।

Edited By: , May 15, 2022 / 12:42 PM IST

Uddhav Thackeray latest statement  मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना यानी MNS प्रमुख राज ठाकरे बीते कई दिनों से उद्धव सरकार पर निशाना साध रहे हैं। उद्धव सरकार को लगातार घेरने में लगे हैं। उन पर लगातार जुबानी हमले कर रहे हैं। राज्य सरकार पर लगातार हमलावर हैं। अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी राज ठाकरे पर तीखा  निशाना साधा है। उद्धव ने कहा कि ‘शॉल ओढ़कर एक मुन्नाभाई खुद को बाल ठाकरे समझता है।’  उन्होंने मुंबई के BKC मैदान में सभा को संबोधित करते हुए राज ठाकरे पर जमकर निशाना साधा

यह भी पढ़ें:  वनांचल की बेटियों ने मनवाया लोहा, जशपुर की पांच बेटियों ने 10वीं बोर्ड की टॉप 10 में बनाई जगह

उन्होंने  ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ फिल्म में एक्टर संजय दत्त के रोल का जिक्र करते हुए कहा कि फिल्म में एक्टर को महात्मा गांधी की छवि नजर आने लगती है। मुन्नाभाई सोचने लगते हैं कि वो महात्मा गांधी से बातचीत कर रहे हैं, लेकिन फिल्म के आखिर में पता चलता है कि यह ‘केमिकल लोचा’ का मामला है। हमारे यहां भी कई मुन्नाभाई हैं, जो घूम रहे हैं।

‘महाआरती’ करते हुए ओढ़ा था भगवा शॉल

Uddhav Thackeray Munna Bhai Remark: राज ठाकरे का नाम लिए बिना उद्धव ने कहा कि ‘हमारे पास भी एक ऐसा केस है। यहां मुन्नाभाई खुद को बालासाहेब ठाकरे समझता है। शॉल पहनता है। बता दें कि हाल ही में राज ठाकरे ने हनुमान जयंती पर हनुमानजी की ‘महाआरती’ करते हुए भगवा शॉल ओढ़ा था। दरअसल, बाल ठाकरे को अक्सर हिंदू ह्रदय सम्राट भी कहा जाता है।

यह भी पढ़ें: सियासत सौ ‘गुना’! हत्यारे की ‘धर्म’ पर सियासत क्यों?

बीजेपी पर भी बोला हमला

उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 2017 से 2022 तक दो करोड़ लोगों की नौकरी चली गई। सभी राजनीतिक दलों को इस तथ्य पर विचार करना चाहिए।