अगर जूता फेंका तो बल्ले से धुलाई करेगी इमरान खान की बैट फोर्स | Imran Khan's bat force will beat if he threw shoe

अगर जूता फेंका तो बल्ले से धुलाई करेगी इमरान खान की बैट फोर्स

अगर जूता फेंका तो बल्ले से धुलाई करेगी इमरान खान की बैट फोर्स

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : March 22, 2018/7:22 am IST

पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान के समर्थकों ने एक अनोखी फोर्स बनाई है, जिसका नाम रखा गया है बैट फोर्स। अगर आपको इमरान का क्रिकेट करियर याद हो तो ये भी याद होगा कि वो उस दौर के बेहतरीन ऑलराउंडर्स में शुमार होते थे, जिस लिस्ट में इयान बॉथम और कपिलदेव जैसे दिग्गज भी हुआ करते थे। उनके समर्थकों का कहना है कि अगर इमरान खान पर किसी ने जूता फेंकने की हिमाकत की तो उसकी धुलाई बल्ले से उसी तरह की जाएगी, जिस तरह इमरान अपने बल्ले से सामने वाले गेंदबाजों की धुलाई किया करते थे। 

ये भी पढ़ें-पोती को देखने दिल्ली गए रमन, एम्स में है भर्ती

 

आपको बता दें कि नेताओं पर जूते फेंकने की घटनाएं वैसे तो कई देशों में हो चुकी हैं, लेकिन इन दिनों पाकिस्तान में इसका खासा जोर दिख रहा है। पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ जब हाल ही में लाहौर में एक सभा को संबोधित करने मंच पर जा रहे थे, तभी उन पर जूता फेंका गया था। इसी तरह, फैसलाबाद की एक रैली में इमरान खान पर जूता फेंकने की कोशिश की गई थी और इस मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था। पंजाब के गुजरांवाला में भी इमरान खान को निशाना बनाकर जूता फेंका गया, जो उनकी पार्टी तहरीक ए इंसाफ के एक अन्य नेता अलीम खान को जा लगा था। 

ये भी पढ़ें- 1 करोड़ के इनामी नक्सली अरविंद की मौत, 5 राज्यों में था मोस्टवांटेड

 

इन घटनाओं को देखते हुए इमरान खान के समर्थकों ने अब बैट फोर्स बना ली है। इस फोर्स के सदस्यों का कहना है कि वो इमरान की हर सभा, रैली और प्रेस कांफ्रेंस पर नज़र रखेंगे और अगर किसी ने उनके नेता पर जूता फेंकने की जुर्रत की तो फिर उसे बल्ले से मौके पर ही सबक सिखा दिया जाएगा। इमरान खान हाल ही में अपनी तीसरी शादी को लेकर चर्चा में हैं, 65 साल की उम्र में तीसरे निकाह को लेकर उनपर तंज भी कसे जा रहे हैं और अब उनकी पार्टी के समर्थकों का ये बैट फोर्स भी उन्हें सुर्खियां दिला रहा है।

 

वेब डेस्क, IBC24