इंग्लैंड में भारतीय मूल के युवक की की हत्या : चार लोग गिरफ्तार |

इंग्लैंड में भारतीय मूल के युवक की की हत्या : चार लोग गिरफ्तार

इंग्लैंड में भारतीय मूल के युवक की की हत्या : चार लोग गिरफ्तार

:   Modified Date:  August 28, 2023 / 04:08 PM IST, Published Date : August 28, 2023/4:08 pm IST

लंदन, 28 अगस्त (भाषा) पश्चिमी इंग्लैंड के श्रस्बरी इलाके में 23 वर्षीय एक युवक पर हमले के सिलसिले में भारतीय मूल के चार युवकों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

पीड़ित भी भारतीय मूल का था और घरों तक पार्सल पहुंचाता था। पिछले सोमवार को वेस्ट मर्सिया पुलिस को शहर के बरविक एवेन्यू इलाके में एक युवक पर हमले की सूचना मिली। पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने तक पीड़ित औरमन सिंह की मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में चार युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अर्शदीप सिंह (24), जगदीप सिंह (22), शिवदीप सिंह (26) और मनजोत सिंह (24) को औरमन सिंह की हत्या के सिलसिले में आरोपी बनाया गया है। इस वारदात में सहयोग करने के संदेह में गिरफ्तार पांचवें अज्ञात व्यक्ति को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

वेस्ट मर्सिया पुलिस के वरिष्ठ जांच अधिकारी मार्क बेल्लामी ने कहा, ‘‘ हमारी संवेदनाएं इस मुश्किल घड़ी में औरमन के परिवार और उनके मित्रों के साथ हैं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘ हमारी जांच चल रही है तथा अधिकारी औरमन की हत्या से जुड़ी परिस्थितियों का पता लगाने के लिए जांच कर रहे हैं। हमें पता है कि औरमन घरों तक पार्सल पहुंचाता था। हम इस घटना की जांच डकैती के रूप में नहीं कर रहे हैं।’’

भाषा राजकुमार अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers