ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर से सगाई करने वाली भारतीय मूल की विनी रमन ने खोले कई राज, बेडरूम की बातें भी की शेयर | Indian-origin Winnie Raman engaged to Australian cricketer reveals many secrets Also talked about bedroom

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर से सगाई करने वाली भारतीय मूल की विनी रमन ने खोले कई राज, बेडरूम की बातें भी की शेयर

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर से सगाई करने वाली भारतीय मूल की विनी रमन ने खोले कई राज, बेडरूम की बातें भी की शेयर

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:00 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:00 pm IST

ऑस्ट्रेलिया। लॉकडाउन औऱ कोरोना संक्रमण के वजह से भारत में ही नहीं ऑस्ट्रेलिया में भी शादियां कैंसिल हो रही हैं। ऑस्ट्रेलिया के कई ऐसे क्रिकेटर हैं, जिनकी शादियां अनिश्चितकालीन टल गई हैं। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल और फॉस्ट बॉलर पैट कमिंस की वेडिंग टाल दी गई है। इन दोनों की एंगेजमेंट हो चुकी है।

ये भी पढ़ें- तबलीगी ने पूरे पाकिस्तान में फैला दिया कोरोना, 500 पॉजिटिव मरीज मिल…

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ग्लेन मैक्लवेल ने इसी साल फरवरी के आखिर में भारतीय मूल की युवती विनी रमन के साथ एंगेजमेंट की है। ग्लेन मैक्लवेल की भारतीय मूल की मंगेतर विनी ने इंस्टग्राम पर मैक्सवेल के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की है। विनी ने कई सवालों के जवाब भी दिए हैं।

विनी रमन के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने मैक्सवेल को मानसिक और शारीरिक तौर पर मजबूत किया है। विनी ने मैक्सवेल को तब सहारा दिया जब वो बिल्कुल निराश थे,शारीरिक रुप से भी बेहद कमजोर हो गए थे। इस वजह से बीते साल क्रिकेट की दुनिया से विराम लेने को मजबूर होना पड़ा था।

ये भी पढ़ें- अमेरिका और ब्राजील के बाद इजरायल ने भी ‘थैंक्यू’ कहा, नेतन्याहू ने …

विनी रमन ने अब इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए खुलासा किया कि दिसंबर 2013 में (मेलबर्न स्टार्स इवेंट में) दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। विनी ने बताया है कि हम दोनों ने दो साल चार महीने साथ बिताए। हम दोनों की उम्र में 4 साल और 5 महीने का फर्क है।

विनी रमन ने मैक्सवेल को जिद्दी भी कहा है, वह खुद को बेहद भावुक बताती हैं। वह बताती हैं कि सबसे पहले ग्लेन ने मुझे अपनी ओर खींचा था और ‘आई लव यू’ कहा। विनी ने यह भी कहा कि कि ग्लेन मुझसे पहले सो जाते हैं।

ये भी पढ़ें- इंग्लैंड क्रिकेट ने पूछा- ‘क्या रोंगटे खड़े होने के लिए कोई इमोजी ह…

मैक्सवेल भारतीय मूल की विनी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले दूसरे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर हैं। शॉन टेट पहले ही इंडियन गर्ल से शादी कर चुके हैं। बता दें कि एक-दूसरे को डेट करने की खबरें तब सच हुईं, जब विनी ने 2017 में अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर अपलोड की थी। इस जोड़े ने भारतीय परंपरा के अनुसार सगाई की थी। दोनों की तस्वीरें लगातार वायरल हुई हैं।

बता दें कि मैक्सवेल को किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल के 13वें सीजन के लिए 10.75 करोड़ में खरीदा है। 31 साल के स्टार ऑलराउंडर ने फरवरी में अपनी सगाई के बारे में बताया था। वह अपनी उसी महिला मित्र से शादी करेंगे, जिसके बारे में उन्होंने खुलासा किया था कि उसी के हौसले की वजह से वह दोबारा क्रिकेट में लौटे।