Iranian actress took off her hijab and posted on Instagram

यहां की एक्ट्रेस ने कपड़े उतारकर इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट, कहा ‘ये शायद मेरा…’

Iranian actress took off her hijab and posted on Instagram पुलिस ने दो मशहूर ऐक्ट्रर्स को गिरफ्तार कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : November 21, 2022/9:27 pm IST

Iranian actress took off her hijab: तेहरान। ईरान में दो महीने से हिजाब विरोधी प्रदर्शन जारी हैं। इसी बीच पुलिस ने दो मशहूर ऐक्ट्रर्स को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ईरान में हो रहे विरोध प्रदर्शनों के समर्थन में थीं। हेंगामेह गजियानी और कातायुन रियाही को सरकार के खिलाफ जाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

अभिनेत्री पर सार्वजनिक रूप से हिजाब हटाने का आरोप लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 52 वर्षीय फिल्म स्टार ने हिजाब को हटाते हुए एक वीडियो बनाया और उसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। इसमें उन्होंने हिजाब नहीं पहना था।

Read more: Love marriage का खौफनाक अंत, भाइयों ने दी बहन को रूह कंपा देने वाली सजा 

महसा अमिनी की मौत के बाद शुरू हुए प्रदर्शन

Iranian actress took off her hijab: आपको बता दें कि16 सितंबर को 22 साल की युवती महसा अमिनी की मौत के बाद ईरान में प्रदर्शन शुरू हुए थे। पुलिस ने महसा को हिजाब नहीं पहनने के लिए गिरफ्तार किया था। कस्टडी में उसकी जान चली गई थी। अब तक विरोध प्रदर्शन में सैकड़ों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। ईरान से आए दिन विरोध प्रदर्शन को दिखाते वीडियो भी सामने आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hengameh Ghaziani (@hengamehghaziani)

Read more: ‘फीफा वर्ल्ड कप से दूर रहें दुनियाभर के मुसलमान…’ आतंकवादी संगठन अल-कायदा ने दी धमकी 

हेंगामेह गजियानी का पोस्ट

Iranian actress took off her hijab: एक्ट्रेस हेंगामेह गजियानी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखा, ‘ये शायद मेरी आखिरी पोस्ट होगी। इस पल से, मेरे साथ जो कुछ भी होता है, जान लें कि हमेशा की तरह…मैं अपनी आखिरी सांस तक ईरानी लोगों के साथ हूं।’ एक्ट्रेस का वीडियो एक शॉपिंग स्ट्रीट का लग रहा है। वीडियो में आप देखेंगे कि गजियानी बिना हिजाब के एक पब्लिक प्लेस पर खड़ी हैं और फिर अपने बालों को बांधती हुई दिखाई देती हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें