Three brothers kill sister together in Pakistan

Love marriage का खौफनाक अंत, भाइयों ने दी बहन को रूह कंपा देने वाली सजा

Three brothers kill sister together in Pakistan Love marriage का खौफनाक अंत, भाइयों ने दी बहन को रूह कंपा देने वाली सजा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : November 21, 2022/9:12 pm IST

brothers kill sister together in Pakistan: गुरदासपुर। पाकिस्तान के जिला बटरग्राम अधीन चांजल पुलिस स्टेशन अधीन गांव पिशोरा मे एक घर से बहुत अधिक बदबू आने पर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सीमापार सूत्रों के अनुसार पुलिस ने मौके पर पंहुच कर घर से एक लड़की का शव बरामद किया। जिसकी पहचान शांगला जिले मे चकेसर निवासी हरलीन बीबी के रूप मे हुई।

बहन को शक के आधार पर ​किया गिरफ्तार

महिला की हत्या गला काट कर गई थी। उक्त महिला सात दिन पहले ही अपनी बहन के घर अपनी 6 माह की बेटी के साथ आई थी। पुलिस ने पहले तो शक के आधार पर मृतका को जीजा तथा उसकी बहन को हिरासत में शक के आधार पर लिया। परंतु जांच में पाया कि जिस दिन वह अपनी बहन के घर आई थी उसी दिन की मृतका की भाभी उसे अपने साथ ले गई थी।

Read more: ‘फीफा वर्ल्ड कप से दूर रहें दुनियाभर के मुसलमान…’ आतंकवादी संगठन अल-कायदा ने दी धमकी

जिस पर पुलिस ने मृतका की भाभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि मृतका हरलील बीबी ने लगभग दो वर्ष पहले अपनी मर्जी के लड़के से निकाह किया था और उसके तीनों भाई इस निकाह के विरूद्व थे।

बेटी के शव का तलाश जारी

brothers kill sister together in Pakistan: निकाह के बाद हरलीन बीबी से संपर्क नहीं हो रहा था। अब जब वह अपनी बहन को मिलने के लिए आई तो उसने अपने पति के कहने पर उसे अपने घर ले आई। तीनों भाईयों ने हरलीन की हत्या कर एक खाली घर में उसका शव फेंक दिया जबकि उसकी 6 माह की बेटी को नहर के पानी में फेंक दिया।

Read more: पति को फंसाने के लिए बुआ ने किया ऐसा घिनौना काम, पांच महीने का मासूम बना शिकार, ऐसे हुआ खुलासा 

पुलिस ने मृतका के तीनों भाईयों को गिरफ्तार कर लिया और नहर से उसकी बेटी का शव तालाश किया जा रहा है। मृतका का पति भी अभी डर के मारे छुप गया है क्योंकि उसे डर है कि उसकी भी हत्या कर दी जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें