Jayasuriya's wife's sex tape leaked : जयसूर्या ने अपनी ही पत्नी का सेक्स टेप कराया लीक.. बदला लेने के लिए हदें की पार | Jayasuriya got his own wife's sex tape leaked.. crossed limits to take revenge

Jayasuriya’s wife’s sex tape leaked : जयसूर्या ने अपनी ही पत्नी का सेक्स टेप कराया लीक.. बदला लेने के लिए हदें की पार

Jayasuriya's wife's sex tape leaked : जयसूर्या ने अपनी ही पत्नी का सेक्स टेप कराया लीक.. बदला लेने के लिए हदें की पार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : June 17, 2021/9:32 am IST

Jayasuriya’s wife’s sex tape leaked

श्रीलंका ( Shrilanka )। पूर्व कप्तान और विस्फोटक ओपनिंग बल्लेबाजों में शुमार रहे सनथ जयसूर्या ( Sanath Jayasuriya ) का क्रिकेट करियर जितना शानदार रहा, उनकी पर्सनल लाइफ उतनी ही विवादों में रही।

पढ़ें- कब है गंगा दशहरा.. इस दिन स्नान से मिलता है पुण्य, जानिए इसका धार्मिक महत्व

साल 2017 में खबर आई थी कि सनथ जयसूर्या ने अपनी तीसरी पत्नी मलिका सिरिसेना का आपत्तिजनक सेक्स टेप लीक करवाया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा उन्होंने बदला लेने के मकसद से किया था।

पढ़ें- BJYM कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन सौंपकर थमाईं शराब की बो…

वहीं, सनथ जयसूर्या ने साल 2000 में एयर होस्टेस संद्रा डिसिल्वा से दूसरी शादी की। इस शादी से उनके तीन बच्चे हैं। इसके बाद साल 2012 में सनथ जयसूर्या का मलिका सिरिसेना से अफेयर शुरू हुआ। मलिका सिरिसेना के लिए सनथ जयसूर्या ने अपनी दूसरी वाइफ संद्रा डिसिल्वा को तलाक दे दिया था।

जयसूर्या ने तीन बार शादी की और तीनों ही असफल रहीं। उनकी पहली शादी 1998 में एयर श्रीलंका की ग्राउंड होस्टेस सुमुदु करुणानायक से हुई। ये शादी एक साल के अंदर ही टूट गई थी।

पढ़ें- New PF Rules 2021 hindi : PF का बदल रहा है ये नियम…

दोनों ने फरवरी 2012 में शादी की थी। हालांकि कुछ ही समय के बाद मलिका सिरिसेना ने सनथ जयसूर्या को छोड़कर एक बिजनेसमैन से शादी कर ली थी। इसके बाद खबर आई थी कि सनथ जयसूर्या ने मलिका सिरिसेना से बदला लेने के लिए उनका आपत्तिजनक वीडियो लीक करवाया था।

पढ़ें- पल भर में पलट गई किस्मत, शख्स को मिला दुनिया का तीस…

रिपोर्ट्स के मुताबिक सनथ जयसूर्या और मलिका सिरिसेना ने एक मंदिर में सीक्रेट मैरिज कर ली थी। सनथ जयसूर्या की तीसरी वाइफ मलिका सिरिसेना पेशे से एक्ट्रेस थीं।