Kim Kardashian third marriage breakup : किम कार्दशियां को सता रहा तीसरी शादी के टूटने का दर्द, पहले ही ले चुकी हैं दो बार तलाक.. अब बता रहीं ये वजह | Kim Kardashian third marriage breakup : is tormented by the pain of the breakup of the third marriage

Kim Kardashian third marriage breakup : किम कार्दशियां को सता रहा तीसरी शादी के टूटने का दर्द, पहले ही ले चुकी हैं दो बार तलाक.. अब बता रहीं ये वजह

Kim Kardashian third marriage breakup : किम कार्दशियां को सता रहा तीसरी शादी के टूटने का दर्द, पहले ही ले चुकी हैं दो बार तलाक.. अब बता रहीं ये वजह

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:36 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:36 am IST

Kim Kardashian third marriage breakup : अमेरिका। किम कार्दशियां ( Kim-Kardashian )ने कुछ दिनों पहले ही अपने पति कान्ये वेस्ट से तलाक लेने का फैसला किया है। इसके लिए इस कपल ने तलाक के लिए अपनी अर्जी दाखिल कर दी है। किम और कान्ये वेस्ट के सबसे पावरफुल कपल्स में से एक माने जाते थे।

पढ़ें- 7th Pay Commission Update : डेढ़ साल से अटका DA मिल…

किम इस शादी को नहीं तोड़ना चाहती थीं। यही वजह है डिवोर्स का यह फैसला उनके लिए दिल तोड़ देने वाला है। हालांकि अपने गम को भूलाने के लिए किम इन दिनों अपने परिवार व बच्चों संग ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजार रही हैं ताकि वे डिवॉर्स के दुख को कम कर सकें।

पढ़ें- Loyalty cum Life Benifits : PF खाते पर सीधे-सीधे म…

बता दें, किम और कान्ये ने दो साल की डेटिंग के बाद इटली में ग्रैंड वेडिंग की थी। सात साल के रिश्ते में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिले। किम इससे पहले दो बार तलाक ले चुकी हैं।

पढ़ें- Tax on corona vaccine : GST काउंसिल की आज अहम बैठक,…

ऐसा माना जा रहा है कि किम इस शादी को बचाना चाहती थीं। उन्होंने इसे बचाने की तमाम कोशिशें कीं लेकिन कान्ये की तरफ से कोई एफर्ट नहीं दिख रहा था। अपनी शादी को लेकर किम मैरिज काउंसलर के पास भी जाना चाहती थीं लेकिन कान्ये ने उन्हें साफ मना कर दिया था।

पढ़ें- स्कूल का फीस नहीं भरने वाले पालकों को कानूनी नोटिस..

किम इस पूरे मामले से अपने बच्चों को बाहर रखना चाहती हैं। किम ने शांतिपूर्वक डिवोर्स का फैसला इसलिए लिया है ताकि कान्ये का प्यार बच्चों के प्रति बना रहे।