निकल गई मलेशियाई PM की अकड़, कहा- भारत के सामने हम छोटे, लड़ने की ताकत नहीं.. | Malaysian PM Mahatir Mohammad says No strength to fight India

निकल गई मलेशियाई PM की अकड़, कहा- भारत के सामने हम छोटे, लड़ने की ताकत नहीं..

निकल गई मलेशियाई PM की अकड़, कहा- भारत के सामने हम छोटे, लड़ने की ताकत नहीं..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : January 20, 2020/10:43 am IST

नई दिल्ली। कश्मीर मामले के बाद नागरिकता कानून को लेकर भारत की लगातार आलोचना करने के बाद अब मलेशियाई PM महातिर मोहम्मद ने कहा है कि हम भारत जैसे देश के सामने छोटे हैं। हम उनके खिलाफ किसी भी तरह की जवाबी कार्रवाई नहीं कर सकते हैं।

Read More News: धान खरीदी केंद्रों का दौरा करेगी मंत्रिमंडलीय उप समिति, बदलावों की समीक्षा कर…
बता दें कि भारत ने इसी महीने मलेशिया से तेल के आयात को बंद कर दिया। भारत के इस रवैया से मलेशियाई की अर्थव्यवस्था डगमगा गई हैं। ऐसे में अब मीडिया ने जब भारत के द्वारा तेल के आयात पर रोक देने को लेकर जब सवाल पूछा तो पीएम महातिर मोहम्मद असहज ही बोलते नजर आए।

Read More News: मदनवाड़ा घटना की जांच के लिए न्यायिक आयोग गठित, सेवानिवृत्त न्यायाधी…

उन्होंने कहा कि हम भारत के खिलाफ कोई जवाबी कार्रवाई करने के लिए बहुत छोटे देश हैं. हमें इस समस्या से बाहर निकलने के लिए दूसरे तरीकों और साधनों का इस्तेमाल करना होगा।

Read More News: ATM का क्लोन बनाकर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्त…

दुनिया भर में खाद्य तेल के सबसे बड़े खरीददार भारत है। भारत के कुल खाद्य तेल के आयात में पाम ऑयल की हिस्सेदारी दो-तिहाई है। भारत सालाना करीब 90 लाख टन पाम ऑयल का आयात करता है जिसमें ज्यादातर तेल इंडोनेशिया और मलेशिया से ही आता है।

Read More News: अस्तित्व में आने से पहले गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिला मुख्यालय को लेक…