धनुष-बाण लेकर आया शख्स, एक साथ 5 लोगों को उतारा मौत के घाट, कई घायल हुए

धनुष-बाण से लेकर आया शख्स, एक साथ 5 लोगों को उतारा मौत के घाट, कई घायल हुए

Edited By: , October 14, 2021 / 12:54 PM IST

Man killed 5 people with bow and arrow : स्टॉकहोम। नार्वे की राजधानी ओस्लो के पास एक व्यक्ति ने धनुष-बाण से हमला करके करीब 5 लोगों की हत्या कर दी और कई अन्य घायल हो गए। नार्वे पुलिस ने कहा कि संदिग्ध हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है। कोंग्सबर्ग शहर के पुलिस प्रमुख ओएविंड आस ने बुधवार को मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि हमले में कई लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हुए।

ये भी पढ़ें: राम की नगरी में दुर्गा पूजा पंडाल में ताबड़तोड़ फायरिंग, एक व्यक्ति की मौत, दो लड़कियां घायल

ओएविंड आस ने मीडिया को बताया, हमले के लिए उस व्यक्ति ने धनुष और बाण का इस्तेमाल किया। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या हमले में कोई और भी हथियार इस्तेमाल किया गया था। हमारी सूचना के मुताबिक, हमलावर पकड़ लिया गया है और उसने अकेले ही इस वारदात को अंजाम दिया है।

ये भी पढ़ें:Mahanavami 2021: आज सिद्धिदात्री मां के पूजन के साथ नवरात्रि का समापन, जानिए आराधना मंत्र और कन्या पूजन विधि

बताया जा रहा है कि घटना में एक ऑफ-ड्यूटी पुलिस ऑफिसर भी घायल हुआ है। नार्वे से आ रही तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि एक दीवार में बाण फंसा हुआ है। यह घटना कोंग्सबर्ग शहर में घटित हुई जो नार्वे की राजधानी ओस्लो से 68 किलोमीटर की दूरी पर है और करीब 28000 लोगों की आबादी वाला इलाका है।

ये भी पढ़ें:महाराष्ट्र में नौ करोड़ लोगों को कोविड टीके की कम से कम एक खुराक दी जा चुकी है:सरकार

आपको बता दें कि यह हमला नार्वे में 2011 के बाद हुआ पहला ऐसा कोई हमला है जिसमें इतने ज्यादा लोगों की जान गई है। इससे पहले 2011 में दक्षिणपंथी चरमपंथी एंडर्स बेहरिंग ब्रेविक ने 77 लोगों को मार डाला था जिनमें से अधिकांश एक यूथ कैंप में मौजूद युवा थे।