minor shot and killed 5 people

सड़क पर बंदूक लेकर निकला नाबालिग, ताबड़तोड़ करने लगा फायरिंग, 5 की मौत

minor shot and killed 5 people : सड़क पर बंदूक लेकर निकला नाबालिग, ताबड़तोड़ करने लगा फायरिंग, 5 की मौत

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : October 14, 2022/10:50 pm IST

रेलीग: अमेरिका के उत्तर कैरोलाइना के रेलीग में बृहस्पतिवार को 15 वर्ष के एक किशोर ने अपने पड़ोस की एक सड़क पर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। बाद में वह एक अन्य इलाके में गया और वहां गोलीबारी करके तीन और व्यक्तियों की हत्या कर दी और दो अन्य को घायल कर दिया। यह जानकारी पुलिस ने दी।

Read More : मदरसे में फंदे से लटकता मिला नाबालिग का शव, मचा हड़कंप

रेलीग पुलिस प्रमुख एस्टेला पैटरसन ने कहा कि बृहस्पतिवार देर रात हुई गोलीबारी के बाद संदिग्ध को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। पैटरसन ने एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा कि पीड़ित व्यक्ति नस्ली रूप से विविध समूह के हैं और उनकी उम्र 16 से लेकर 50 वर्ष के करीब है। मृतकों में रेलीग का एक पुलिस अधिकारी गेब्रियल टोरेस (29 ) भी शामिल है जो घटना के समय ड्यूटी पर नहीं था। उक्त अधिकारी गोलीबारी के समय काम पर जा रहा था।

Read More : Weather Update: अगले 3 दिन में हो जाएगी मानसून की विदाई, प्रदेश के इन इलाकों में जारी रहेगी बारिश

पुलिस ने अन्य पीड़ितों की पहचान: निकोल कोनर्स (52), मैरी मार्शल (34), सुजैन कर्नाट्ज़ (49) और जेम्स रोजर थॉम्पसन (16) के तौर पर की है। 59 वर्षीय मार्सिले लिन गार्डनर घायल हैं और शुक्रवार को उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। घटना में घायल हुए एक अन्य पुलिस अधिकारी 33 वर्षीय केसी जोसेफ क्लार्क को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। पुलिस ने कहा कि पुलिस ने संदिग्ध की तुरंत पहचान नहीं की और वह घंटों तक अधिकारियों की पकड़ में नहीं आया। पुलिस ने बताया कि उसे बाद में एक घर में घेर कर पकड़ लिया गया। अधिकारियों ने यह नहीं बताया कि संदिग्ध कैसे घायल हुआ।

Read More : आज का राशिफल: आज इन 4 राशियों पर पड़ेगी शनि की कृपा, होगी हर इच्छा पूरी, बस कर लें ये एक काम

पैटरसन ने कहा कि गोलीबारी की घटना के चलते पुलिस ने व्यापक पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया और संदिग्ध को खोजने और पकड़ने के लिए 3 किलोमीटर से अधिक के क्षेत्र में छानबीन की। उन्होंने कहा कि अधिकारियों को इस घटना के पीछे कोई मकसद का पता नहीं चला है। गवर्नर आर. कूपर ने गोलीबारी की घटना को ‘‘बंदूक हिंसा का एक क्रूर और दुखद घटना’’ कहा। उन्होंने कहा, ‘‘आज हम दुखी हैं, हम गुस्से में हैं और हम सभी सवालों के जवाब जानना चाहते हैं।’’ रेलीग मेयर मैरी-एन बाल्डविन ने कहा कि गोलीबारी की घटना शाम करीब पांच बजे शहर के उत्तर-पूर्व स्थित एक आवासीय क्षेत्र में हुई।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers