Minor's dead body found hanging in madrasa

मदरसे में फंदे से लटकता मिला नाबालिग का शव, मचा हड़कंप

Minor's dead body found hanging in madrasa : मदरसे में फंदे से लटकता मिला नाबालिग का शव, मचा हड़कंप...सहारनपुर जिले के मिर्जापुर थाना इलाके के ढाबा स्थित एक मदरसे में 13 वर्षीय छात्र का शव....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : October 14, 2022/11:20 pm IST

सहारनपुर। Minor’s dead body found hanging in madrasa : सहारनपुर जिले के मिर्जापुर थाना इलाके के ढाबा स्थित एक मदरसे में 13 वर्षीय छात्र का शव शुक्रवार की शाम उसके कमरे में संदिग्ध परिस्थिति में फंदे से लटका मिला। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

Read More : Weather Update: अगले 3 दिन में हो जाएगी मानसून की विदाई, प्रदेश के इन इलाकों में जारी रहेगी बारिश

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सूरज राय ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि थाना चिलकाना क्षेत्र के ग्राम दुमझेडी निवासी जुबियान (13) यहां मदरसा नुरुल में पढ़ता था। उन्‍होंने बताया कि शुक्रवार की शाम उसका शव संदिग्ध परिस्थिति में उसी के कमरे में लटका मिला।

Read More : आज का राशिफल: आज इन 4 राशियों पर पड़ेगी शनि की कृपा, होगी हर इच्छा पूरी, बस कर लें ये एक काम

राय ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी और थाना प्रभारी घटनास्‍थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। उन्‍होंने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है, लेकिन पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। राय ने कहा कि मृतक छात्र के परिजनों को भी मौके पर बुलाया गया है और पोस्टमार्टम के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers