Model Arthur O Urso Married With 9 Girls in One Mandap

शख्स ने एक दो नहीं, बल्कि 9 युवतियों के साथ एक ही मंडप में रचाई शादी, नजारा देख मेहमान भी हो गए हैरान

शख्स ने एक दो नहीं, बल्कि 9 युवतियों के साथ एक ही मंडप में रचाई शादी! Model Arthur O Urso Got Married With 9 Girls in One Mandap

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : November 18, 2021/7:03 pm IST

ब्राजीलिया: Arthur O Urso Married With 9 Girls कहते हैं न जैसा देश वैसा भेष यानि देश काल और परिस्थिति के अनुसार इंसान भी ढल जाता है। वहीं दूनिया के कोने-कोने में अलग-अलग तरह के इंसान रहते हैं, जिनमें से कुछ बहुत ही अजीब होते हैं। ऐसा ही एक मामला ब्राजील से सामने आया है, जहां एक शख्स ने एक दो नहीं बल्कि 9 युवतियों से एक ही मंडप में शादी की है। यह शादी अब इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Read More: RBI अगले साल तक लाएगा अपनी Cryptocurrency? डिजिटल करेंसी को लेकर लिया जा सकता है बड़ा फैसला

Arthur O Urso Married With 9 Girls ‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के अनुसार, मॉडल आर्थर ओ उर्सो (Arthur O Urso) पहले से ही शादीशुदा हैं और उन्होंने अपने हनीमून की हॉट तस्वीरें शेयर करके तहलका मचा दिया था। अब एक साथ नौ महिलाओं से शादी करके वो फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। उनका कहना है कि वो एक महिला से शादी की परंपरा के खिलाफ हैं और इसलिए एक ही मंडप में नौ महिलाओं से शादी करके उन्होंने Monogamy के विरुद्ध आवाज उठाई है।

Read More: मनीष पांडे ने रन आउट करने के बाद छक्का लगाकर कर्नाटक को सेमीफाइनल में पहुंचाया 

ब्राजीलियाई मॉडल (Brazilian Model) अपनी पहली पत्नी के साथ लुआना काजाकी (Luana Kazaki) के साथ हनीमून के लिए फ्रांस गए थे। वहां से उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की थीं, जिन्होंने तहलका मचा दिया था। दोनों कई फ्रेंच शहरों में न्यूड घूमे थे। हालांकि, इसके लिए उन्हें आलोचना का भी सामना करना पड़ा था, लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ा।

Read More: मनमानी रकम नहीं मिलने पर किन्नर ने नवजात को मां से तीन घंटे तक रखा दूर, भूख से हुई मौत