Model did breast surgery, spent 38 lakhs, now bid - life wasted

खूबसूरती के लिए मॉडल ने कराई ब्रेस्ट सर्जरी, खर्च किए 38 लाख, अब बोली- लाइफ हुई बर्बाद

मॉडल ने दो बार ब्रेस्ट सर्जरी कराई, लेकिन सर्जरी के बाद मॉडल की हालत बेहद खराब हो गई।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : December 20, 2021/8:04 am IST

नई दिल्ली। खूबसूरती के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते। अमेरिका में रहने वाली 30 वर्षीय एक मॉडल ने तो खूबसूरती के लिए 38 लाख रुपए खर्च कर दिए। मॉडल ने दो बार ब्रेस्ट सर्जरी कराई, लेकिन सर्जरी के बाद मॉडल की हालत बेहद खराब हो गई।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

मीडिया रिपोर्ट के अुनसार मॉडल कर्मन कर्मा ने ब्रेस्ट सर्जरी के बाद हो रही समस्याओं को खुलकर बताया है। उनका कहना है कि इसकी वजह से उनकी जिंदगी ‘बर्बाद’ हो गई। बता दें कि कर्मन ने अपने ब्रेस्ट की दो बार सर्जरी करवाई।

यह भी पढ़ें:  एशिया के दूसरे सबसे बड़े गिरजाघर कुनकुरी में कम हुई क्रिसमस की रौनक, Omicron Variant ने लगाया ग्रहण

पहली बार 2014 में उसने ब्रेस्ट का साईज 34B से 34F करवाया, लेकिन कर्मन को लगा कि इंडस्ट्री में सफलता हासिल करने के लिए उन्हें और अकर्षक दिखना होगा। जिससे उन्हें ज्यादा काम मिलेगा। इसलिए कर्मन ने 2018 में फिर से सर्जरी करवाई।

यह भी पढ़ें:  पंचायत चुनाव में OBC आरक्षण पर रोक के बाद गरमाई सियासत, BJP-Congress एक दूसरे पर लगा रहे आरोप

सर्जरी के बाद उन्हें तकलीफ महसूस होने लगी। कुछ भी अच्छा महसूस नहीं हो रहा था। ज्यादा थकान के कारण वो बिस्तर से उठ भी नहीं पाती थी। वह दिन में तीन बार सोती थी। उन्हें बीमारी जैसा महसूस होता था और लगता था कि इसके कारण उनकी मौत हो जाएगी।

यह भी पढ़ें: पंचायत चुनाव में OBC आरक्षण पर रोक के बाद गरमाई सियासत, BJP-Congress एक दूसरे पर लगा रहे आरोप

कर्मन ने कहा कि वह एडल्ट एन्टरटेनमेंट इंडस्ट्री में ज्यादा सफलता हासिल करना चाहती थी, जिसके कारण ये सर्जरी करवाई थी, लेकिन वो पूरे एक साल में केवल दो शूट ही कर पाई।

यह भी पढ़ें:  52 जिलों में श्रीरामचरित मानस अयोध्या कांड पर होगी ऑनलाइन परीक्षा, ज्यादा अंक पाने वाले परीक्षार्थियों को कराई जाएगी अयोध्या की यात्रा