Model's bold pictures went viral, missed job

महिला डॉक्टर को ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करना पड़ा भारी, मचे बवाल के बाद नौकरी से निकाला

Model's bold pictures went viral, missed job : महिला डॉक्टर को ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करना पड़ा भारी, मचे बवाल के बाद नौकरी से निकाला.....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : May 27, 2022/2:53 pm IST

Viral Bold Images : नई दिल्ली। एक महिला डॉक्टर को बिकिनी में फोटोज पोस्ट करने की वजह से नौकरी से हाथ धोना पड़ा। इतना ही नहीं उस महिला का पासपोस्ट भी जब्त कर लिया गया है। इस कारण वह कहीं घूमने भी नहीं जा पा रही हैं।

पेशे से ये महिला डॉक्टर है, लेकिन उसने मॉडलिंग के जरिये अबतक लाखों रुपए की कमाई कर ली है। इसके साथ ही इंस्टाग्राम पर उनके लाखों में फॉलोवर्स हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर ये डॉक्टर काफी चर्चा में हैं और लोग उनके ऊपर लगाए गए ट्रैवल बैन की आलोचना कर रहे है।

Read More : Drugs Case: आर्यन के खिलाफ नहीं मिलें सबूत, NCB ने दिया क्लीन चीट

दरअसल, ये पूरा मामला म्यांमार की रहनेवाली नांग म्वे सान (33 साल) का है। जो अपने पैरेंट्स के दबाव में आकर डॉक्टर बन गई थीं। असल जिंदगी में उन्हें मॉडल बनना था। और वो अपना मॉडल बनने का सपना छोड़ न सकी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nang Mwe San (@nangmwesan)

Viral Bold Images : कुछ सालों तक हॉस्पिटल में मरीजों का इलाज करने के बाद ही वह प्रोफेशनल फोटोशूट्स में हिस्सा लेने लगीं। इसके बाद उनके प्रोफेशन के कारण उन्हें ग्लैमरस फोटोज को पोस्ट करने से मना किया जाने लगा लेकिन वह नहीं मानीं।

Read More : सभी बैंक के खाताधारक ध्यान दें.. 4 लाख के नुकसान से बचने के ल‍िए करें यह काम, नहीं तो.. 

नांग म्वे सान लगातार अपने ग्लैमरस फोटोज पोस्ट करती रहीं। जिसके चलते 33 साल की युवती का डॉक्टरी लाइसेंस ही रद्द कर दिया गया। साथ ही उनका पासपोर्ट भी जब्त कर लिया गया।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nang Mwe San (@nangmwesan)

Read More : राज्य सरकार का महिला कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, इस काम के लिए मिलेगा 3 महीने का अवकाश

 
Flowers