सड़क दुर्घटना में महिला सांसद और दो कर्मचारियों की मौत, रोड क्रॉस करते समय टकराई कार |

सड़क दुर्घटना में महिला सांसद और दो कर्मचारियों की मौत, रोड क्रॉस करते समय टकराई कार

अमेरिका के इंडियाना राज्य में एक सड़क दुर्घटना में रिपब्लिकन पार्टी की नेता एवं सांसद जैकी वालोरस्की और उनके दो कर्मचारियों की मौत हो गयी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : August 4, 2022/8:39 am IST

Mp Jackie Valorsky and two of his employees killed: वाशिंगटन, चार अगस्त (एपी) अमेरिका के इंडियाना राज्य में एक सड़क दुर्घटना में रिपब्लिकन पार्टी की नेता एवं सांसद जैकी वालोरस्की और उनके दो कर्मचारियों की मौत हो गयी। पुलिस ने यह जानकारी दी।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

रिपब्लिकन पार्टी की नेता जैकी वालोरस्की अमेरिकी संसद के निचले सदन प्रतिनिधि सभा में इंडियाना राज्य का प्रतिनिधित्व करती थीं।

read more: रेड पड़ी तो रिश्वत का पैसा लेकर एक किमी तक भागा अफसर, विजिलेंस टीम ने दौड़ाकर पकड़ा 

एल्खर्ट काउंटी शेरिफ कार्यालय ने कहा कि यह दुर्घटना बुधवार अपराह्न करीब 12 बजकर 30 मिनट पर हुई, जब एक कार राज्य राजमार्ग पर अपनी लेन को पार कर गई और वालोरस्की की एसयूवी से टकरा गई।

Mp Jackie Valorsky and two of his employees killed: अधिकारियों के मुताबिक एसयूवी में वालोरस्की (58) के अलावा उनके दो कर्मचारी भी मौजूद थे। एसयूवी से टकराने वाली कार की महिला चालक की भी इस दुर्घटना में मौत हो गयी।

read more: मनोज तिवारी का कटा 41 हजार का चालान, पैसे तो दे दिये लेकिन कह दी ये बात … जानें पूरी खबर

वालोरस्की अमेरिकी कांग्रेस की कई समितियों की सदस्य भी रही हैं। वह पहली बार 2012 में इंडियाना राज्य से निर्वाचित हुई थीं।

वालोरस्की के चीफ ऑफ स्टाफ टिम कमिंग्स ने एक बयान में कहा, “वह अपने प्रभु ईसा मसीह के पास चली गयी हैं। कृपया उनके परिवार के लिए प्रार्थनाएं करें।”

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक