Donald Trump will return to Twitter

डोनाल्ड ट्रंप की ट्विटर पर होगी वापसी, मस्क ने कहा- जल्द हटाएंगे बैन

Donald Trump will return to Twitter: वह अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर लगे ट्विटर के स्थायी प्रतिबंध को वापस ले लेंगे

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : May 11, 2022/12:09 am IST

लंदन। Donald Trump on Twitter : टेस्ला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) एलन मस्क ने कहा है कि वह अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर लगे ट्विटर के स्थायी प्रतिबंध को वापस ले लेंगे।

यह भी पढ़ें: फिर तेज हुई पत्थलगांव को जिला बनाने की मांग, बस स्टैंड में लोगों ने शुरू किया प्रदर्शन

ट्विटर के अधिग्रहण की योजना को अमलीजामा पहना रहे मस्क ने कारों के भविष्य को लेकर आयोजित एक सम्मेलन को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से संबोधित करते हुए यह बात कही।

मस्क ने कहा, ट्विटर द्वारा ट्रंप पर लगाया गया प्रतिबंध ”नैतिक रूप से बुरा फैसला” था। उन्होंने सोशल मीडिया कंपनी के इस फैसले को ”बेहद मूर्खतापूर्ण” करार दिया।

यह भी पढ़ें: स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार की बहू ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Donald Trump will return to Twitter: उन्होंने कहा कि ट्विटर द्वारा अकाउंट पर स्थायी प्रतिबंध दुर्लभ परिस्थितयों में होना चाहिए और ऐसे कदम उन अकाउंट के लिए उठाए जाने चाहिए, जो गड़बड़ी करने वाले या ”स्वचालित बॉट” हैं।

Donald Trump will return to Twitter: उल्लेखनीय है कि अमेरिकी संसद भवन में पिछले वर्ष छह जनवरी को उपद्रवियों के जबरन घुस जाने की घटना के बाद ट्विटर ने ट्रंप के खाते पर प्रतिबंध लगा दिया था।

यह भी पढ़ें: अपात्रों को भी मिला किसान सम्मान निधि योजना का लाभ,1400 से ज्यादा किसानों से होगी वसूली..

 
Flowers