Now this covid center has become a haunt of debauchery

अब अय्याशी का अड्डा बना ये कोविड सेंटर, खुलेआम होता है ग्रुप सेक्स, सीसीटीवी ने खोला राज

ये जानकार बेहद हैरानी होगी कि यहां सेक्स से लेकर कई अवैध काम खुलेआम हो रहे हैं। वहीं इन सब कामों का खुलासा सीसीटीवी कैमरे से हुआ है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : August 31, 2021/1:43 am IST

sex in covid center

बैंकाक। कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के​ लिए बनाए गए कोविड सेंटर अब अय्याशी का अड्डा बन गया है। आपको ये जानकार बेहद हैरानी होगी कि यहां सेक्स से लेकर कई अवैध काम खुलेआम हो रहे हैं। वहीं इन सब कामों का खुलासा सीसीटीवी कैमरे से हुआ है।

Read More News: स्वास्थ्य विभाग के गले की हड्डी बना एक्सपायरी दवाएं कुएं में फेंके जाने का मामला, वीडियो वायरल होने के बाद 8 कर्मचारी बर्खास्त

दरअसल थाइलैंड के कोविड सेंटर में इस तरह के मामले सामने आने से हड़कंप मच गया है। द नेशन थाइलैंड की रिपोर्ट के अनुसार कोविड सेंटर में कुछ पेशेंट्स के ड्रग्स लेने यहां आते हैं वहीं खुलेआम बेड पर ग्रुप सेक्स भी होता है। सीसीटीवी से हुए खुलासे के बाद अधिकारी भी सकते में आ गए हैं।

Read More News: 23 साल बाद पाकिस्तान की जेल से रिहा होकर वतन लौटा प्रहलाद सिंह राजपूत, छोटे भाई को देखकर भर आई आंखें

पेशेंट्स की इस हरकत को रोकने के लिए जगह-जगह कोविड अस्पतालों में रेड मारी जा रही है। हाल ही में थाईलैंड के इंटरनल सिक्योरिटी ऑपेरशन कमांड ऑफिसर्स ने PPE किट पहन कर कई सेंटर्स पर छापा मारा है। इस दौरान कई आपत्तिजनक सामान बरामद हुए हैं। यहां सेंट्रल थाईलैंड के कोविड सेंटर्स में मरीज सेक्स और ड्रग्स लेते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा पेशेंट्स के बीच लड़ाइयां तक होने की खबरें सामने आ रही हैं।

Read More News: कोरोना के साए में मनाया जाएगा गणेशोत्सव, प्रशासन ने अब तक नहीं जारी की कोई गाइडलाइन