जब आपस में भिड़ गए पाकिस्तानी न्यूज एंकर्स, एक ने कहा जाहिल, दूसरे ने ऐसे दिया जवाब, देखें वीडियो

जब आपस में भिड़ गए पाकिस्तानी न्यूज एंकर्स, एक ने कहा जाहिल, दूसरे ने ऐसे दिया जवाब, देखें वीडियो

Edited By: , March 9, 2021 / 08:08 PM IST

आपने टीवी पर दो न्यूज एंकर्स को आपस में हल्का फुल्का मजाक करते तो देखा होगा लेकिन शायद ही बुलेटिन ऑन एयर जाने से पहले एंकर्स को झगड़ते हुए देखा हो. आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। ये वीडियो पाकिस्तान के किसी निजी न्यूज का है। इस वीडियो में बुलेटिन के दौरान ही पुरुष और महिला एंकर आपस में बुरी तरह झगड़ रहे हैं. 

देखें वीडियो –

 

वीडियो में महिला एंकर पुरुष एंकर को तमीज से बोलने की सलाह दे रही है लेकिन वो खुद ही पुरुष एंकर को जाहिल भी बता रही हैं. पुरुष एंकर कहता है कि मैं कैसे बुलेटिन करूंगा इसके (महिला एंकर) साथ. वो कह रही आप मेरे से बात ही न करो. इस पर महिला एंकर कहती है कि मैंने लहजे की बात की है. तभी पुरुष एंकर बोलता है कि ‘भाई तुम्हारा कोई अपना मसला चल रहा है तो, उसको मेरे साथ डिस्कस मत करो न यार. महिला एंकर जवाब देते हुए कहती है कि तमीज से बोल लो! पुरुष एंकर ने कहा मैंने कौन सी बदतमीजी की है? महिला एंकर रिएक्ट करते हुए कहती है किस टोन में बात कर रहे हो? जाहिल! जैसे ही पुरुष एंकर के कानों में जाहिल शब्द की गूंज जाती है, तो उसका पारा चढ़ जाता है. और कहता है- जाहिल? इसको कहो अपनी जबान कंट्रोल करे. ये दरयाब हो रहा सारा. अजीब है, इसके नखरे ही नहीं खत्म हो रहे हैं भई.

यह भी पढ़ें –  दुनिया की सबसे बड़ी ब्रेन ट्यूमर सर्जरी मुंबई में हुई, निकला 1.8 किलो का ट्यूमर

आपको बता दें कि ये एंकर्स लाहौर के न्यूज चैनल सिटी 42 के हैं। बताया जा रहा है कि दो एंकर्स के झगड़े के दौरान बुलेटिन ऑन एयर नहीं हुआ था मगर कैमरा ऑन था जिस कारण यह सारी लड़ाई कैमरे में रिकॉर्ड हो गई और सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होती जा रही है।

 

 

 

 

अर्जुन सिंह, IBC24