Pakistani girls videos and image

UNO Latest Report: सबसे हसीन होती है यहाँ की लड़किया फिर भी करोड़ो बैठी हैं कुंवारी.. क्या ये है वजह?..

रिश्तों की कमी के चलते 'दिल का रिश्ता' पाकिस्तान का बेस्ट रिलेशनशिप ऐप बन गया है। ऐप उपयोगकर्ताओं की पसंद और नापसंद को ध्यान में रखते हुए सुझाव देने के लिए AI का उपयोग करता है, जिससे विवाह प्रक्रिया सरल हो जाती है।

Edited By :   Modified Date:  April 28, 2024 / 05:13 PM IST, Published Date : April 28, 2024/5:13 pm IST

इस्लामाबाद: पाकिस्तान की लड़कियों के दीवाने हर देश में हैं, किसी भी मैच में देख लीजिए कैमरामैन पाकिस्तान की लड़कियों पर पूरा फोकस रखता है। लेकिन आपको जानकर हैरान होगी कि यहां की लड़कियों की शादी नहीं हो पा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, सही रिश्ता न होने के कारण लड़कियों की शादी होने में परेशानी सामने आ रही है।

Chhattisgarhi Invitation Card: IBC24 के कार्यक्रम ‘हमर बानी हमर गोठ’ का असर.. परिवार ने छत्तीसगढ़ी में छपाया शादी का कार्ड, सुने क्या कहा दूल्हे ने..

बाहर शादी करने से कतरा रहे लोग

पाकिस्तान में आमतौर पर रिश्तेदारी में ही शादियां कर दी जाती हैं, लेकिन अब अच्छे रिश्ते ना होने की वजह से लड़कियों की शादी नहीं हो पा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, सही रिश्ता न होने के कारण माता-पिता अपने बच्चों की शादी चचेरे भाई-बहनों से कर देते हैं। (Pakistani girls videos and images) अब चचेरे भाई-बहन का रिश्ता न होने के कारण माता-पिता अब जाति समुदाय के बाहर तो रिश्ते करने को तैयार हैं, लेकिन वहां भी अच्छे रिश्ते नहीं मिल रहे हैं।

मैट्रिमोनियल ऐप का सहारा ले रहे लोग

ये आंकड़े पाकिस्तान में शादी से जुड़ी गंभीर समस्याओं की ओर इशारा करते हैं। पाकिस्तान को लेकर पिछले साल संयुक्त राष्ट्र की एक रिपोर्ट के मुताबिक, देश में 2.2 करोड़ युवा लड़के-लड़कियां शादी का इंतजार कर रहे हैं। वहीं, पॉपुलर मैट्रिमोनियल ऐप ‘दिल का रिश्ता’ इस समस्या का काफी हद तक समाधान कर रहा है। इस एप्लिकेशन के माध्यम से लाखों लोगों को एक-दूसरे से मिलवाया गया है और हजारों लोगों की सफलतापूर्वक शादी कराई गई है।

Chhattisgarhi Invitation Card: IBC24 के कार्यक्रम ‘हमर बानी हमर गोठ’ का असर.. परिवार ने छत्तीसगढ़ी में छपाया शादी का कार्ड, सुने क्या कहा दूल्हे ने..

रिश्तों की कमी के चलते ‘दिल का रिश्ता’ पाकिस्तान का बेस्ट रिलेशनशिप ऐप बन गया है। ऐप उपयोगकर्ताओं की पसंद और नापसंद को ध्यान में रखते हुए सुझाव देने के लिए AI का उपयोग करता है, जिससे विवाह प्रक्रिया सरल हो जाती है। ‘दिल का रिश्ता’ ऐप की मदद से आप पूरी प्राइवेसी और आत्मविश्वास के साथ परफेक्ट जीवनसाथी ढूंढ सकते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers