People fell from flying aeroplane | Afghanistan: If there was no spa

अफगानिस्तान : उड़ते एयरोप्लेन से नीचे गिरे लोग, विमान के अंदर जगह नहीं मिली तो बैठ गए थे विंग्स पर

Afghanistan: People fell from flying aeroplane अफगानिस्तान : उड़ते एयरोप्लेन से नीचे गिरे लोग, विमान के अंदर जगह नहीं मिली तो विंग्स बैठ गए ते विंग्स पर If there was no space inside the plane, then the wings sat on the wings.

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : August 16, 2021/3:22 pm IST

काबुल । अफगानिस्तान पर तालिबान का कब्जा होने के बाद स्थिति बेहद खराब हो गई है। अफगान नागरिक जल्द से जल्द देश छोड़कर जाना चाह रहे हैं। इस क्रम में हजारों लोग काबुल एयरपोर्ट पर पहुंच गए, भीड़ को नियंत्रित करने के लिए अमेरीकी सैनिकों को गोलियां चलानी पड़ी जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं इस बीच एक हैरतअंगेज वीडियो सामने आया है, जिसमें कई लोग हवाई जहाज के अंदर जगह ना मिलेन पर उसकी विंग पर सवार हो गए।

पढ़ें- देश में बीते 24 घंटे में 35,743 लोगों ने दी कोरोना को मात, 478 की मौत, 38,667 नए केस

वहीं विमान के हवा में पहुंचते ही कई लोग संतुलन बिगड़ने से सैकड़ों फीट की ऊंचाई से नीचे गिर गए हैं। बताया गया कि यह लोग C-17 विमान के कई हिस्सों पर लटक कर जा रहे थे। विमान के हवा में पहुंचते ही काबुल हवाई अड्डे के पास ही ये लोगो नीचे गिर गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस विमान से 3 लोग गिरे है। दोनों लोग रिहायशी इलाके में गिरे है।

पढ़ें- 12वीं कक्षा के छात्र ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा, स्कूलों में ऑफलाइन कक्षाएं शुरू करने की मांग की 
अस्वाका न्यूज़ एजेंसी के अनुसार – ‘काबुल एयरपोर्ट के पास स्थानीय लोगों का दावा है कि एक हवाई जहाज के टायरों में खुद को कस कर पकड़े हुए तीन युवक लोगों के घरों के ऊपर गिर गए. स्थानीय लोगों में से एक ने इसकी पुष्टि की और कहा कि इन लोगों के गिरने से जोर का और भयानक शोर हुआ.