राम मंदिर भूमिपूजन से तिलमिलाया पाकिस्तान, भारत ने कहा- आतंकी देश हमें न समझाए | Ram temple bhumipujan got stung by Pakistan, India said - Terrorist countries should not convince us

राम मंदिर भूमिपूजन से तिलमिलाया पाकिस्तान, भारत ने कहा- आतंकी देश हमें न समझाए

राम मंदिर भूमिपूजन से तिलमिलाया पाकिस्तान, भारत ने कहा- आतंकी देश हमें न समझाए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : August 6, 2020/11:01 am IST

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 अगस्त को शुभ मुहूर्त में अयोध्या में भव्य राम मंदिर की आधारशिला रखी। जिसे पूरी दुनिया ने देखा। वहीं पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान राम मंदिर भूमिपूजन को लेकर बयानबाजी करने से बाज नहीं आया। भूमिपूजन से तिलमिलाया पाकिस्तान को आज भारत ने जवाब देकर उसे आईना दिखाया है।

Read More News: प्रदेश की राजधानी में कोरोना के 142 नए मरीज मिले, आज 55 मरीज हुए स्वस्थ

विदेश मंत्रालय ने पाकिस्तान की राम मंदिर निर्माण पर की गई टिप्पणी पर कहा, हमने भारत के मामले पर इस्लामिक रिपब्लिक ऑफ पाकिस्तान के प्रेस स्टेटमेंट को आंतरिक रूप से देखा है। इसे भारत के मामलों में दखल देने और सांप्रदायिक उकसावे से बचना चाहिए।

Read More News: देश में बीते 24 घंटे में 56,282 कोरोना पॉजिटिव मिले, 904 ने तोड़ा दम, संक्रमितों की संख्या 19 लाख के पार
विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अनुराग श्रीवास्तव ने कहा, सीमा-पार आतंकवाद में संलिप्त एक देश का यह रुख आश्चर्यजनक नहीं है। वो अपने ही अल्पसंख्यकों को उनके धार्मिक अधिकारों से वंचित करता है। उसकी इस तरह की टिप्पणियां बेहद अफसोसजनक हैं। पाकिस्तान को भारत के मामलों में हस्तक्षेप करने से दूर रहने को भी कहा।

Read More News: फिल्मी स्टाइल में गैरेज संचालक पर हमला, रायपुर में 3 दिनों में चाकूबाजी की 5 वीं वारदात