man had sex with dead bodies of 49 women

लाशों को भी नहीं छोड़ रहे दरिंदे, चौकीदार ने 49 महिला के लाशों से किया रेप, परिजन कब्र पर ताला लगाने को मजबूर

Rape with dead bodies of women in Pakistan देश में मरे हुए लोगों के साथ यौन संबंध बनाने के केस लगातार बढ़ रहे है।

Edited By :   Modified Date:  April 29, 2023 / 08:02 PM IST, Published Date : April 29, 2023/8:02 pm IST

Rape with dead bodies of women in Pakistan : लाहौर। पाकिस्तान से एक हैरान कर देने वाले सामने आया है, जिसको पढ़कर आपके पैरों के नीचे की जमीन खिसक सकती है। यहां कई पैरेंट्स ने अपनी बेटियों की कब्र पर ताला लगा दिया है। इसकी पीछे की वजह ये है कि वो अपनी मृत बेटियों को रेप से बचाने के लिए ये सब कर रहे है।

Read more: सड़क हादसे में महिला थानेदार की दर्दनाक मौत, महाराष्ट्र से लौटने के दौरान ट्रक से टकराई बोलेरो

कट्टरपंथी इस्लामवादी विचारधारा को दोषी ठहराया

वहां की एक मीडिया रिपोर्ट डेली टाइमस के अनुसार देश में मरे हुए लोगों के साथ यौन संबंध बनाने के केस लगातार बढ़ रहे है। बता दें डेली टाइम्स की एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान में हर दो घंटे में एक महिला के साथ रेप के मामले सामने आ रहे है। लेकिन मृत लड़कियों के साथ रेप के केस काफी शर्मनाक हैं।

“द कर्स ऑफ गॉड, व्हाई आई लेफ्ट इस्लाम” बुक की राइटर हारिस सुल्तान ने इस तरह के घृणित कृत्यों के लिए कट्टरपंथी इस्लामवादी विचारधारा को दोषी ठहराया हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पाकिस्तान ने इतना यौन कुंठित समाज को तैयार किया है कि लोग अब अपनी बेटियों की कब्र पर ताले लगा रहे हैं ताकि उनका बलात्कार न हो। जब आप बुर्के को बलात्कार से जोड़ते हैं, तो यह आपके पीछे-पीछे कब्र तक जाता है। उन्होंने इसके पीछे कट्टरवादियों को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

2011 में पहला मामला आया था सामने

Rape with dead bodies of women in Pakistan : नेक्रोफीलिया (मरे हुए लोगों के साथ यौन संबंध) का सबसे पहला मामला 2011 में निजामबाद आया था। यहां कब्रों की रखवाली करने वाले रिजवान नाम के शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उसके पुलिस को दिए गए बयान में बताया था कि उसने 49 महिला शवों के साथ रेप किया था।

Read more: महिला को तालिबानी सजा, इस बात को लेकर दबंगों ने खंभे से बांधकर पीटा, 10 लोग पहुंचे सलाखों के पीछे 

40% महिला हिंसा की हुई शिकार

मानवाधिकार आयोग की एक रिपोर्ट ने बयान जारी कर बताया था कि पाकिस्तान में 40% से ज्यादा महिलाओं कभी न कभी हिंसा का शिकार हुई है। हालांकि इस मामले में पाकिस्तान सरकार का अभी तक कोई बयान सामनें नहीं आया है। वहीं रेप के केस को बढ़ता देख वहां के परिवार वालों ने क्रब पर लोहे के गेट लगाकर उस पर ताला लगा दिया है। लेकिन पर क्रबों के साथ रेप के मामले लगातार बढ़ रहे है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें