Russia Ukraine War: Ukraine actress Oksana Shvets killed in Russian rocket attack

Russia Ukraine War: रूस के रॉकेट हमले में यूक्रेन की एक्ट्रेस Oksana Shvets की मौत

Russia Ukraine War: इस बीच यूक्रेन की एक्ट्रेस Oksana Shvets भी रूस के हमलों का शिकार हो गई हैं

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : March 18, 2022/11:17 am IST

कीव। रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध जारी है। रूसी सेना लगातार बमबारी कर आम नागरिक की जान लेने पर उतारु हो गया है। 24 फरवरी से शुरू हुए इस युद्ध में सैनिकों समेत कई नागरिकों की मौत हो चुकी है। इस बीच यूक्रेन की एक्ट्रेस Oksana Shvets भी रूस के हमलों का शिकार हो गई हैं।

यह भी पढ़ें:  राजधानी भोपाल को ही आतंकी अपनी शरणस्थली क्यों बनाए हुए हैं?

खबर है कि 67 साल की थिएटर एक्ट्रेस Oksana Shvets का निधन कीव पर हुए रॉकेट अटैक में हुआ है। Oksana Shvets के निधन की खबर Young Theatre Community ने दी है। यहां Oksana ने लंबे समय तक काम किया था। थिएटर से जुड़ी Oksana Shvets कीव में हुए रॉकेट हमले में मारी गईं। थिएटर कम्युनिटी ने इस बात की खबर अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए दी।

यह भी पढ़ें: होली के रंग…सियासत के संग! होली के मौके पर क्या है मध्यप्रदेश के माननीयों का प्लान?

उन्होंने बताया कि एक रेजिडेंशियल बिल्डिंग पर रूस के रॉकेट हमले में Oksana Shvets की मौत हो गई है। आगे उन्होंने Oksana को श्रद्धांजलि दी और युद्ध पर अपनी नाराजगी भी जाहिर की। उन्होंने कहा कि उनकी जमीन पर आए दुश्मन के लिए कोई माफी नहीं है।

यह भी पढ़ें: होली के रंग…सियासत के संग! होली के मौके पर क्या है छत्तीसगढ़ के माननीयों का प्लान?

Oksana Shvets से पहले यूक्रेन के जाने-माने फिल्म डायरेक्टर और पत्रकार Brent Renaud की मौत हो गई थी। बताया गया था कि Brent की गाड़ी रूसी सेना द्वारा यूक्रेन के Irpin शहर पर क‍िए ओपन फायर की चपेट में आ गई थी। AFP की रिपोर्ट के मुताब‍िक इस हमले में Brent की मौत हो गई थी।