Six killed, 20 injured in Russian school shooting

स्कूल में मासूम बच्चों का कत्लेआम, बदमाश ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर 6 को उतारा मौत के घाट, फिर खुद को मार ली गोली

shooting in school of Russian : एक बंदूकधारी ने स्कूल में हमला कर दिया, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई और 20 अन्य लोग घायल हो गए,

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : September 26, 2022/2:13 pm IST

मॉस्को। shooting in school of Russian : मध्य रूस स्थित एक स्कूल में सोमवार सुबह एक बंदूकधारी ने हमला कर दिया, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई और 20 अन्य लोग घायल हो गए।

यह भी पढे़ं :  मां धूमावती के दरबार में सिर्फ तीन दिन में पूरी होती है हर मुराद, चढ़ता है मिर्ची भजिया, दही-बड़ा, चिट्ठी लिखकर लगाई जाती है अर्जी

उदमुर्तिया क्षेत्र के गवर्नर अलेक्जेंद्र ब्रोचालोव ने एक वीडियो जारी करके बताया कि अज्ञात हमलावर क्षेत्र की राजधानी इझेवस्क स्थित एक स्कूल में घुसा, उसने एक सुरक्षाकर्मी और वहां मौजूद कुछ बच्चों की हत्या कर दी ।

shooting in school of Russian  :  ब्रेचालोव ने कहा, ‘‘पीड़ितों में बच्चे शामिल हैं। लोग घायल भी हुए हैं।’’ जिस स्कूल में हमला हुआ है, उसमें पहली से 11वीं कक्षा तक के छात्रों को पढ़ाया जाता है।

यह भी पढे़ं :  कल से शराब दुकानों को बंद करने का आदेश, गला तर करने शराब प्रेमियों को 48 घंटे करना होगा इंतजार

गर्वनर और स्थानीय पुलिस के अनुसार, बंदूकधारी ने स्वयं को भी गोली मार ली। अधिकारी ने बताया कि स्कूल को खाली करा लिया गया गया है और इलाके की चारों ओर से घेराबंदी कर दी गई है।

यह भी पढे़ं :  कट… बोलने पर भी खुद को कंट्रोल नहीं कर पाए ये स्टार्स, किसिंग सीन करते समय हो गए बेकाबू

shooting in school of Russian  :  इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है कि हमलावर कौन था और उसका मकसद क्या था। इझेवस्क में 6,40,000 लोग रहते हैं। यह मॉस्को के करीब 960 किलोमीटर पूर्व में, मध्य रूस के उराल पर्वतीय क्षेत्र के पश्चिम में स्थित है।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers