अपने ही 20 साल के बेटे के साथ संबंध बना रही थी महिला! पति ने रंगे हाथों पकड़ा, अब बनी उसके बच्चे की मां

अपने ही 20 साल के बेटे के साथ संबंध बना रही थी महिला, पति ने रंगे हाथों पकड़ा! Social Media Influencer Marina Balmasheva Born Baby of son

Edited By: , October 15, 2021 / 12:31 PM IST

क्रास्नोडार्स्की क्रे: भारत में पत्नी-पत्नी के रिश्ते को बेहद अहम माना जाता है। इस रिश्ते को कायम रखने के लिए पति-पत्नी सात कसमें खाते हैं। लेकिन विदेशों में ऐसा नहीं है, जब चाहे महिला या पुरुष अपने पार्टनर को छोड़ सकते हैें। यहां रिश्तों की मर्यादा का ख्याल कम ही रखा जाता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने ही सौतेले बेटे से शादी कर ली और अब एक बच्चे को जन्म दिया है। बताया जा रहा है कि महिला सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है।

Read More: कहीं आपने भी तो इस पंप से नहीं भरवाया पेट्रोल, वाहनों में डाल रहे थे नकली पेट्रोल, 5 टैंकर जब्त

दरअसल मरीना बालामाशेवा रूस के क्रास्नोडार्स्की क्रे में रहती हैं, वो अपने पति एलेक्सी (45) के साथ 10 साल तक थीं। वक्त के साथ रिश्ते में कड़वाहट आती चली गई और उन्होंने एक-दूसरे को तलाक देने का फैसला किया। वैसे आज के जमाने में कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन लोग तब हैरान रह गए जब उन्हें पता चला कि मरीना अपने 20 साल के सौतेले बेटे के साथ रिलेशन में आ गई हैं। इसके बाद दोनों ने शादी रचा ली।

Read More: जम्मू-कश्मीर में लोगों को चुन-चुनकर निशाना बना रहे हैं आतंकवादी- RSS प्रमुख मोहन भागवत

पिछले साल उन्होंने जब शादी का प्लान बनाया था, तो कोरोना महामारी ने दस्तक दे दी, लेकिन बाद में उन्होंने रजिस्टार ऑफिस में जाकर शादी कर ली। इसकी फोटो भी दोनों ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। बाद में जब लोगों ने सवाल उठाए तो उन्होंने सबूत के तौर पर मैरिज डॉक्यूमेंट भी शेयर कर दिए। फिर नए साल 2021 की शुरुआत में मरीना ने एक बच्चे को जन्म दिया। शादी के बाद मरीना और व्लादिमीर ने कहा था कि उन्होंने एक नई जिंदगी की शुरूआत की है। इस वजह से वो अब अपने पूर्व पति एलेक्सी के संपर्क में नहीं हैं।

Read More: रावण बाबा की पूजा के बिना नहीं होता कोई भी शुभ काम, ग्रामीणों की हर मुराद पूरी करते हैं लंकेश

मरीना ने एक इंटरव्यू बताया कि वह लंबे समय से अपने पति को धोखा दे रही थी और बेटे के साथ रिलेशनशिप में थी। उन्होंने यह भी बताया कि एक बार उसके पति ने ही बेटे के साथ संबंध बनाते रंगेहाथों पकड़ लिया था। वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ने यह भी दावा किया है कि मरीना शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी।

Read More: पूर्व कांग्रेस विधायक का निधन, लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे कांती कोली