क्रिसमस परेड में शामिल लोगों को गाड़ी ने टक्कर मारी, ‘‘कुछ के हताहत होने” की आशंका |

क्रिसमस परेड में शामिल लोगों को गाड़ी ने टक्कर मारी, ‘‘कुछ के हताहत होने” की आशंका

क्रिसमस परेड में शामिल लोगों को गाड़ी ने टक्कर मारी, ‘‘कुछ के हताहत होने” की आशंका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : November 22, 2021/10:06 am IST

वौकेशा (अमेरिका), 22 नवंबर (एपी) मिल्वौकी के उपनगर वौकेशा में रविवार को क्रिसमस परेड में शामिल लोगों को एक एसयूवी ने टक्कर मार दी। गाड़ी ने अंधाधुंध तरीके से 20 से ज्यादा वयस्कों और बच्चों को निशाना बनाया।

शहर की पुलिस के प्रमुख डैन थॉम्पसन ने बताया कि ‘‘कुछ’’ लोगों की मौत हुई है, लेकिन कुल कितने लोग मारे गए इसकी जानकारी उन्होंने नहीं दी। एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है, लेकिन क्यों इसकी भी कोई जानकारी नहीं दी गई।

दमकल विभाग के प्रमुख स्टीवन होवर्ड ने बताया कि हादसे में 11 व्यस्क और 12 बच्चे घायल हो गए, जिन्हें विभाग के अधिकारियों ने अस्पताल में भर्ती कराया। अन्य लोगों द्वारा कितने घायलों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया, इसकी अभी जानकारी नहीं मिल पाई है।

थॉम्पसन ने बताया कि पुलिस ने वाहन को भी कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच जारी है। एएसयूवी (गाड़ी) के अवरोधक तोड़ते हुए आगे बढ़ने पर, वौकेशा पुलिस ने वाहन को रोकने के लिए गोलियां चलाईं। पुलिस द्वारा चलाई गोलियों में कोई राहगीर घायल नहीं हुआ और चालक को गोली लगी या नहीं इसकी अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

घटना के एक वीडियो में एक एसयूवी अवरोधकों को तोड़ती हुई, परेड निकाल रहे लोगों को टक्कर मारती नजर आ रही है। कई लोग परेड को अपने सोशाल मीडिया अकाउंट पर लाइव कर रहे थे, जिससे यह भयावह घटना कई लोगों ने लाइव भी देखी।

एपी निहारिका नेहा

नेहा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers