आधी रात को टॉयलेट से आ रही थीं ऐसी आवाजें, जाकर देखा तो फटी रह गई महिला की आंखे | Such voices were coming from the toilet in the middle of the night, when I went and saw the woman's eyes were torn

आधी रात को टॉयलेट से आ रही थीं ऐसी आवाजें, जाकर देखा तो फटी रह गई महिला की आंखे

आधी रात को टॉयलेट से आ रही थीं ऐसी आवाजें, जाकर देखा तो फटी रह गई महिला की आंखे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : July 7, 2021/8:45 am IST

लंदन। ब्रिटेन की एक महिला (Woman) के साथ अजीबो गरीब घटना हुई, दरअसल रात के करीब दो बजे जब महिला की नींद खुली तो उसे बाथरूम से कुछ आवाजें सुनाई दीं। उस समय घर में केवल दो लोग थे और दोनों ही साथ सो रहे थे, ऐसे में इन आवाजों ने महिला के होश उड़ा दिए, उसे लगा कि चोरों ने उसके घर पर हमला बोल दिया है। वह डरते हुए बाथरूम तक पहुंची और फिर जो कुछ उसने देखा वह बहुत ही अजीब था।

ये भी पढ़ें: जयमाला के बाद शादी से भाग गया दूल्हा, जाकर दुल्हन की भाभी से कर ली …

‘द सन’ में छपी खबर के अनुसार, 36 वर्षीय क्रिस्टी मैकडोनाल्ड को लगा कि उनके घर में कोई चोर आ गया है, लेकिन इससे पहले कि वह कुछ कर पातीं उन्हें दो लोग सीढ़ियों से बाहर भागते हुए दिखाई दिए, इसके बाद क्रिस्टी और भी ज्यादा डर गईं। हालांकि, उन्होंने पाया कि घर का सभी कीमती समान जगह पर है, मगर पूरे घर में अजीब सी बदबू आ रही है, इसके बाद वह सीधे बाथरूम गईं, तब कहीं जाकर अज्ञात व्यक्तियों का कारनामे का पता लग सका।

ये भी पढ़ें : सड़कों पर समीर बनकर घूमती थी ‘माया’, पुलिस ने जब आवारा युवकों को पक…

ये लोग क्रिस्टी मैकडोनाल्ड के इंग्लिश काउंटी West Midlands स्थित घर में केवल पॉटी करने आए थे, उन्होंने किसी भी कीमती सामान को हाथ नहीं लगाया, क्रिस्टी ने बताया कि बाथरूम पूरी तरह गंदा हो गया था और भयानक बदबू भी आ रही थी, सोने से पहले उन्हें पूरा घर साफ करना पड़ा, हालांकि, वह इस बात से खुश हैं कि उनके घर चोरी नहीं हुई।

ये भी पढ़ें : यहां चूहे भी पीते हैं शराब, दुकान में रखी कई बोतलें कर गए खाली, जान…

उन्होंने बताया कि जब उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी थी, तो अधिकारियों का व्यवहार बेहद चौंकाने वाला था, घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस ऑफिसर ने हंसते हुए क्रिस्टी से कहा कि इस मामले में कोई अपराध साबित नहीं होता और वह कोई केस दर्ज नहीं कर सकते। पीड़ित महिला ने कहा, ‘टॉयलेट फ्लश से मेरी नींद खुली तो मैंने पाया कि पूरे घर में बदबू आ रही है, इसके बाद दो लोग बाथरूम से निकलकर भागते हुए नजर आए, जब मैंने बाथरूम में जाकर देखा तो हर तरफ गंदगी थी’।