Suresh Raina Restaurant

‘यूरोपियंस की लाइफ में तड़का लगाने के लिए हूं तैयार’, रैना रेस्टोरेंट में खाना पकाते नजर आए क्रिकेटर सुरेश

Suresh Raina Restaurant सुरेश रैना ने Amsterdam में खोला रेस्टोरेंट, खुद खाना पकाते आए नजर, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखी ये बात

Edited By :   Modified Date:  June 24, 2023 / 03:20 PM IST, Published Date : June 24, 2023/3:20 pm IST

Suresh Raina Restaurant: नई दिल्ली। सुरेश रैना ने क्रिकेट जगत से भले ही सन्यास ले लिया हो लेकिन उनके फैंस आज भी खिलाड़ी को मैदान में देखने के लिए उत्सुक रहते है। हालांकि, मैदान में तो नहीं लेकिन खिलाड़ी किचन के मैदान में जरूर ऊतर चुके है। सुरेश ने यूरोप के एम्सटर्डम में एक रेस्टोरेंट खोला है। यह एक भारतीय रेस्टोरेंट है जिसका नाम उन्होंने ‘RAINA’ नाम रखा है। इस रेस्टोरेंट के बारे में खुद रैना ने अपने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है उन्होंने इंस्टाग्राम में पोस्ट करते हुए अपने इस भारतीय रेस्टोरेंट के बारे में बताया।

एम्सटर्डम ने खोला भारतीय रेस्टोरेंट

Suresh Raina Restaurant: रैना ने पोस्ट कर लिखा ड्रम रोल बजाएं! ऐसे पाक विस्फोट के लिए तैयार हो जाइए जैसा पहले कभी नहीं हुआ! मैं एम्स्टर्डम में रैना इंडियन रेस्तरां की शुरुआत करते हुए बेहद उत्साहित हूं, जहां भोजन और खाना पकाने के प्रति मेरा जुनून केंद्र स्तर पर है! इन वर्षों में, आपने भोजन के प्रति मेरा प्यार देखा है और मेरे पाक कारनामों को देखा है, और अब, मैं भारत के विभिन्न हिस्सों से सबसे प्रामाणिक और वास्तविक स्वादों को सीधे यूरोप के दिल में लाने के मिशन पर हूं। एक उल्लेखनीय यात्रा के लिए अपनी स्वाद कलिकाएँ तैयार करें जहाँ प्रत्येक व्यंजन एक कहानी कहता है और प्रत्येक टुकड़ा भारतीय विरासत का उत्सव है। उत्तर भारत के समृद्ध मसालों से लेकर दक्षिण भारत की सुगंधित करी तक, रैना इंडियन रेस्तरां मेरे प्यारे देश की विविध और जीवंत पाक टेपेस्ट्री को एक श्रद्धांजलि है।

रैना ने पोस्ट साझा कर दी जानकारी

Suresh Raina Restaurant: रैना ने आगे लिखा जो चीज ‘रैना’ को अलग करती है, वह सिर्फ भोजन नहीं है, बल्कि हमारे द्वारा परोसे जाने वाले प्रत्येक व्यंजन की गुणवत्ता, रचनात्मकता और अत्यधिक आनंद के प्रति अटूट प्रतिबद्धता है। हम प्यार, सटीकता और मेरे व्यक्तिगत स्पर्श से तैयार किए गए भारतीय व्यंजनों की गहराई और विविधता को प्रदर्शित करने में बहुत गर्व महसूस करते हैं। इस असाधारण गैस्ट्रोनॉमिक यात्रा में मेरे साथ शामिल हों क्योंकि हम एक साथ एक स्वादिष्ट साहसिक यात्रा पर निकल रहे हैं। आकर्षक अपडेट, हमारी मुंह में पानी ला देने वाली रचनाओं की झलक और भव्य अनावरण के लिए हमारे साथ बने रहें।

ये भी पढ़ें- मंदिर के पुजारी की जमकर हुई पिटाई, इस मामले को लेकर छिड़ा विवाद, वीडियो हुआ वायरल

ये भी पढ़ें- नगर निगम के फेसबुक पेज पर अश्लील वीडियो, ताबड़तोड़ किया जा रहा शेयर, कौन कर रहा है ये काम?

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें