प्रधानमंत्री को चीफ जस्टिस ने लगाई फटकार, बोले- बयान देते समय सावधानी बरते और कटाक्ष करने से बचें | The Chief Justice reprimanded the Prime Minister

प्रधानमंत्री को चीफ जस्टिस ने लगाई फटकार, बोले- बयान देते समय सावधानी बरते और कटाक्ष करने से बचें

प्रधानमंत्री को चीफ जस्टिस ने लगाई फटकार, बोले- बयान देते समय सावधानी बरते और कटाक्ष करने से बचें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : November 21, 2019/5:19 am IST

करांची, पाकिस्तान। पाकिस्तानी चीफ जस्टिस आसिफ सईद खान खोसा ने प्रधानमंत्री इमरान खान को कड़ी फटकार लगाई है। कोर्ट के खिलाफ उनकी हालिया टिप्पणी के मद्देनजर चीफ जस्टिस ने उन्हें सोच समझकर बयानबाजी करने की बात कही है।

पढ़ें- बड़ा खुलासा, इस विधायक ने फर्जी तरीके से ले रखी थी भारतीय नागरिकता, केन्द्र न…

दरअसल, लाहौर हाई कोर्ट ने इमरान ख़ान सरकार की 700 करोड़ रुपये के बांड भरने की शर्त को दरकिनार करते हुए पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ़ को इलाज कराने के लिए विदेश जाने की अनुमति दे दी थी, जिसे लेकर सरकार और न्यायपालिका के बीच मतभेद सामने आ गए।

पढ़ें- बिल्डिंग से अचानक होने लगी 2000 और 500 के नोटों की बरसात, लूटने उमड…

चीफ़ जस्टिस की यह प्रतिक्रिया इमरान के हाल ही में दिए उस भाषण के बाद आई है जिसमें ख़ान ने चीफ़ जस्टिस से यह कहा था कि न्याय प्रक्रिया में सुधार करने की ज़रूरत है ताकि धनी और ग़रीब लोगों में कोई अंतर न रह जाए। चीफ़ जस्टिस खोसा ने हाई कोर्ट के एक कार्यक्रम में कहा कि प्रधानमंत्री को ऐसे बयान देने से बचना चाहिए क्योंकि वह सरकार के मुखिया हैं।

पढ़ें –फौजी दूल्हे को आया इतना गुस्सा कि दुल्हन की गर्दन पर कटार रख किया ह…

भय्यू जी महाराज सुसाइड केस अपडेट

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/fYHYsXJEQ2c” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>