फौजी दूल्हे को आया इतना गुस्सा कि दुल्हन की गर्दन पर कटार रख किया हंगामा, फिर जो हुआ.. | Drunken abusers created ruckus during wedding event

फौजी दूल्हे को आया इतना गुस्सा कि दुल्हन की गर्दन पर कटार रख किया हंगामा, फिर जो हुआ..

फौजी दूल्हे को आया इतना गुस्सा कि दुल्हन की गर्दन पर कटार रख किया हंगामा, फिर जो हुआ..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : November 20, 2019/12:33 pm IST

नई दिल्ली। शादी समारोह में उस वक्त माहौल गरमा गया जब दूल्हा बारातियों का पक्ष लेकर दुल्हन की गर्दन पर ही कटार रखकर धमकी देने लगा। ये सब देखने के बाद लड़की के घर वालों का गुस्सा भड़क गया। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले का शांत कराया। वहीं, इस घटना से आक्रोशित हुए दुल्हन के परिवार वालों ने अपने दोनों बेटियों की शादी आनन-फानन में दो लड़कों के साथ करा दी।

Read More News: त्रिस्तरीय पंचायत और निकाय चुनाव के लिए 21 को सचिव स्तरीय बैठक

दरअसल ये मामला राजस्थान के भरतपुर जिले में चिकसाना थाने का है। जानकारी के अनुसार नगरिया जिला अलीगढ़ के सुखवीर व भूरा सिंह की बारात गांव घुस्यारी के दलवीर के यहां आई थी। बड़ा भाई सुखवीर सिंह बेरोजगार है जबकि भूरा फौजी है। बारात की चढ़ाई चल रही थी तभी बाराती शराब पीकर वधु पक्ष से झगड़ पड़े। इस पर भूरा ने दुल्हन को धक्का देकर उसकी गर्दन पर कटार रख दी। इस अभद्रता पर दुल्हन ने विवाह करने से इंकार कर दिया। परिजनों ने भी बेटी के भविष्य की चिंता करते हुए शादी ने इनकार कर दिया और दूल्हे को बंधक बना लिया।

Read More News:लोकसभा में छत्तीसगढ़ के मुद्दे की गूंज, सांसद संतोष पांडेय ने धान ख…

पुलिस मौके पर पहुंची और दूल्हे को मुक्त कराया। दोनों दूल्हे व उनके परिजनों को पुलिस थाने ले आई और बारात को बिना दुल्हन के लौटना पड़ा। इसके बाद परिजनों ने दोनों अछनेरा के पास गांव नागर के रहने वाले दो लड़कों को बुलाकर दूल्हा बनाया और उनके साथ शादी की रस्म पूरी की गई। इस मामले में पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों में समझौता हुआ है।

Read More news:एक और हनीट्रैप का खुलासा, दं​पति ने अश्लील वीडियो बनाकर रिटायर्ड सर…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/QfjTj7BDWvQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>