the company installed cameras in the toilet, due to some this kind of habit

कर्मचारियों की हरकतों से तंग आकर कंपनी ने लगा दिए टॉयलेट में कैमेरे! सामने आई ऐसी तस्वीरें

the company installed cameras in the toilet, due to some this kind of habit कर्मचारियों की हरकतों से तंग आकर कंपनी ने लगा दिए टॉयलेट में कैमेरे!

Edited By: , September 23, 2022 / 01:53 PM IST

Company Fix Camera In Office Toilet: विश्व का शायद ही ऐसा कोई कार्यलय होगा जहां का कोई कर्मचारी ड्यूटी के दौरान सिगरेट और फोन पर बात ना करें। आमतौर पर कंपनियां इस पर ध्यान नही देती हैं लेकिन एक टेक कंपनी ने कर्मचारियों की फोन यूज करने और सिगरेट पीने की आदत से परेशान होकर कार्यालय के टॉयलेट में कैमेरे लगवा दिए। जानकर आश्यचर्य होगा लेकिन यह सच है। चीन की एक टेक कंपनी अपने कर्मचारियों के सुट्टा ब्रेक और फोन ब्रेक से परेशान होकर जगह जगह कैमेर लगवाए थे । लेकिन कर्मचारियों ने इसका भी तोड़ निकाल लिया था। टॉयलेट में जाकर फोन चलाना और सुट्टा( सिगरेट) पीना उनका प्रतिदिन का काम हो गया था। इसलिए कंपनी के आला अधिकारियों ने देखा कि टॉयलेट में आखिर इतना समय क्यू लग रहा है। जिसमें वही पुरानी बात निकल के सामने आई कि कर्मचारी सिगरेट और मोबाइल का उपयोग टॉयलेट में अधिक करते हैं। जिसको अधिकारिक पुष्टी  के लिए कंपनी ने कैमेरे लगवाएं। जिसका अब विरोध हो रहा है।

Read More: PM मोदी का चुनावी हमला ! बोले- शहरी नक्सलियों ने वर्षों तक रोके रखा सरदार सरोवर बांध का काम 

टॉयलेट में लगवाए कैमेरे

कर्मचारियों के टाइम और प्रोजेक्ट पर ध्यान ना होने की वजह से कंपनी बहोत परेशान थी जिसकी वजह से उसने ऐसा कदम उठाया। जिसमें बहोत सारी तश्वीरें भी सामने आई हैं। लेकिन कंपनी ने कैमेरे लगाने की बात से साफ इंकार कर दिया है। कंपनी ने कहा कि ऐसा कोई भी कदम नही उठाया गया हैं। रेड स्टार न्यूज के मुताबिक टॉयलेट में ब्रेक टाइम बिता रहे कर्मचारियों का फोटो लीक होके शोसल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिस पर कंपनी के कर्मचारियों ने प्राइवेसी का सवाल उठाया है।

Read More: केजरीवाल की फिर बढ़ सकती है मुश्किलें, एलजी ने दिए इस घोटाले के जांच के आदेश, “आप” ने कहा कि …

दो कर्मचारियों को निकाला 

रेड स्टार न्यूज के मुताबिक कंपनी ने लीक हुई कर्मचारियों का हवाला देते हुए काम कर रहे सारे लोगो को धमकाया है। साथ ही साथ लीक हुए तीन लोगो की फोटो में से दो लोगो को कंपनी से निकाल भी दिया है। आपको बता दें कि मामला चीन की एक टेक कंपनी का है । जहां ऐसी घटना देखने को मिली है।

Read More:PM मोदी का चुनावी हमला ! बोले- शहरी नक्सलियों ने वर्षों तक रोके रखा सरदार सरोवर बांध का काम