Kejriwal's troubles may increase again LG ordered an inquiry into this scam

केजरीवाल की फिर बढ़ सकती है मुश्किलें, एलजी ने दिए इस घोटाले के जांच के आदेश, “आप” ने कहा कि …

दिल्ली के उपराज्यपाल वी के सक्सेना ने दिल्ली के सरकारी स्कूलों में गेस्ट शिक्षकों की नियुक्ति में कथित अनियमितताओं के जांच के आदेश दिए हैं।

Edited By: , September 23, 2022 / 01:25 PM IST

Guest teachers scam in Delhi schools : नई दिल्ली – इन दिनों आप के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री आगामी गुजरात विधानसभा की तैयारियों में लगे हुए है। कुछ दिन पहले आप के नेताओं के खिलाफ जांच की गई थी। वहीं मनीष सिसोदिया के घर पर भी सीबीआई की जांच की जा चुकी है। वहीं एक बार फिर केजरीवाल और पार्टी की मुश्किलों में ईजाफा होने वाला है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : 14 साल के बच्चे ने निगला 20 सेंटीमीटर लम्बा टूथब्रश, फिर हुआ ऐसा कि जानकर उड़ जाएंगे आपके होश 

Guest teachers scam in Delhi schools : दिल्ली के उपराज्यपाल वी के सक्सेना ने दिल्ली के सरकारी स्कूलों में गेस्ट शिक्षकों की नियुक्ति में कथित अनियमितताओं के जांच के आदेश दिए हैं। एलजी सचिवालय ने मुख्य सचिव को कहा, वह शिक्षा द्वारा अपने स्कूलों में लगे सभी अतिथि शिक्षकों की नियुक्ति, उपस्थिति और वेतन की निकासी संबंधित जानकारी को तुरंत सत्यापित करे और इस रिपोर्ट को एक माह के अंदर सौपें।

read more : कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए अशोक गहलोत ने ठोकी दावेदारी, खत्म हुआ पूरा सस्पेंस, CM पद से देंगे इस्तीफा? 

Guest teachers scam in Delhi schools : उपराज्यपाल के जांच के आदेश के बाद, आप सरकार ने एक बयान में कहा, “हम किसी भी जांच का स्वागत करते हैं। यदि कोई गलत काम है, तो दोषियों को दंडित किया जाना चाहिए।

read more : प्रदेश बंद के ऐलान के बाद PFI कार्यकर्ताओं ने किया उग्र प्रदर्शन, HC ने लिया मामले का संज्ञान 

Guest teachers scam in Delhi schools : एलजी का यह कदम दिल्ली सरकार के एक स्कूल में गेस्ट शिक्षकों के नाम पर कथित रूप से वेतन वापस लेने के लिए दो सेवारत और दो सेवानिवृत्त उप प्रधानाचार्यों के खिलाफ भ्रष्टाचार विरोधी शाखा की जांच के लिए उनकी मंजूरी के कुछ दिनों बाद आया है। गौरतलब है कि एलजी के इस कदम से उपराज्यपाल कार्यालय और आप सरकार के बीच खींचतान तेज होने की संभावना है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें