The driver fell asleep, the bus met with an accident, 5 people died...

चालक को आई नींद, बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, 5 लोगों की हुई मौत…

The driver fell asleep, the bus met with an accident, 5 people died : चालक को आई नींद, बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, 5 लोगों की हुई मौत...

Edited By :   Modified Date:  July 30, 2023 / 05:42 PM IST, Published Date : July 30, 2023/4:20 pm IST

लाहौर :  पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में श्रद्धालुओं को ले जा रही एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। चालक के नींद की झपकी लेने के कारण यह हादसा हुआ जिसमें कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और अन्य 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। यह हादसा पंजाब के राजनपुर जिले के फजिलपुल इलाके में हुआ।‘द एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ अखबार ने पुलिस अधिकारियों के हवाले से बताया कि बस, श्रद्धालुओं को सखी सरवर से जैकोबाबाद वापस ला रही थी। इस दौरान नींद आ जाने पर चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और बस पलट गई। सूचना मिलते ही बचाव दल जल्द ही घटनास्थल पर पहुंच गया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

read more ; अगले 24 घंटे प्रदेश में भारी बारिश की चेतावनी, इन जिलों के लिए अलर्ट जारी, जानें अपने शहर के मौसम का हाल

गंभीर रूप से घायल लोगों को राजनपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि अन्य लोगों को फजिलपुर के एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हादसे में एक महिला और दो बच्चों समेत कम से कम पांच लोगों की मौत हुई है। बचाव सेवाओं के जिला प्रभारी डॉ. असलम ने कहा कि नींद आने पर चालक ने बस पर से नियंत्रण खो दिया और यह हादसा हुआ।

read more ; CG: संविदा कर्मियों ने की विधायक से मुलाक़ात, CM भूपेश बघेल के नाम सौंपा ज्ञापन, फिर दोहराई अपनी मांगे..