plane caught fire after landing in Japan

Japan Plane Fire News : लैंडिग के बाद विमान में लगी आग, धूं-धूं कर जल गया पूरा प्लेन, चालक दल के सदस्य लापता

उसमें

Edited By :   Modified Date:  January 2, 2024 / 05:10 PM IST, Published Date : January 2, 2024/5:08 pm IST

नई दिल्ली : Japan Plane Fire News : जापान के टोक्यो के हानेडा हवाई अड्डे के रनवे पर उतरने के बाद एक विमान एक अन्य विमान से टकरा गया, जिससे उसमें आग लग गई। मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि जापान एयरलाइंस की उड़ान जेएएल-516 के पूरी तरह आग लगने से पहले उसमें सवार सभी यात्री सुरक्षित बाहर आ गए। माना जा रहा है कि विमान में कुल 379 लोग सवार थे।

यह भी पढ़ें : UP News: छात्रों की सुरक्षा को लेकर प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला, स्कूल वैन में अनिवार्य हुई ये चीज

चालाक दल के पांच सदस्य लापता

Japan Plane Fire News :  दूसरे विमान का संचालन करने वाले जापान तटरक्षक ने कहा कि उसका पायलट बच गया, लेकिन चालक दल के पांच सदस्य लापता हैं। इस हादसे का वीडियो भी सामने आया है। जिसमे जापान एयरलाइंस के विमान के रनवे पर उतरने के दौरान आग और धुएं का एक बड़ा गुबार दिखाई दिया। इसके बाद विमान के पंख के आसपास के क्षेत्र में आग लग गई। एक घंटे बाद की वीडियो फुटेज में विमान पूरी तरह से जलता हुआ दिखाई दिया।

यह भी पढ़ें : प्रदेश में नहीं होनी चाहिए आवश्यक वस्तुओं की किल्लत, सीएम विष्णुदेव साय ने अधिकारियों को दिए निर्देश 

व्यस्त हवाई अड्डों में से एक है जापान

Japan Plane Fire News :  मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि, विमान एयरबस ए-350 था, जिसने साप्पोरो शहर के पास शिन चिटोस हवाई अड्डे से हानेडा के लिए उड़ान भरी थी। तटरक्षक प्रवक्ता योशिनोरी यानागिशिमा ने यात्री विमान और (तटरक्षक) बल की उड़ान एमए-722, बॉम्बार्डियर डैश-8 के बीच टक्कर की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि पायलट विमान से निकल गया है और अधिकारियों से संपर्क किया है, लेकिन चालक दल के अन्य पांच सदस्यों का पता नहीं चल पाया है और विमान की स्थिति की भी जानकारी नहीं है। हानेडा जापान के सबसे व्यस्त हवाई अड्डों में से एक है, और कई लोग नए साल की छुट्टियों में यात्रा करते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp