Son killed his mother

20 साल बाद मिला मां को न्याय.. बेटे ने ही दर्दनाक तरीके से उतारा था मौत के घाट, जानें मामला

Son killed his mother: टेक्सास के एक कैदी को लगभग 20 साल पहले अपनी मां की हत्या करने और उसके शरीर को उसके गार्डन में दफनाने के लिए बुधवार को फांसी की सजा दी जाएगी। अधिकारियों का कहना है कि बीटी ने डलास से लगभग 115 मील दक्षिण-पूर्व में व्हाइटहाउस में अपनी 62 वर्षीय मां के शरीर को दफनाया और फिर अपना पैसा ड्रग्स और शराब पर खर्च किया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : November 10, 2022/9:57 pm IST

Son killed his mother: नवंबर 2003 में पूर्वी टेक्सास के अपने घर में बहस करने के बाद, उन्हें अपनी मां कैरोलिन क्लिक का गला घोंटने के लिए मौत की सजा सुनाई गई थी। टेक्सास के एक कैदी को लगभग 20 साल पहले अपनी मां की हत्या करने और उसके शरीर को उसके गार्डन में दफनाने के लिए बुधवार को फांसी की सजा दी जाएगी। 61 वर्षीय ट्रेसी बीटी को जेल में एक घातक इंजेक्शन लगाया जाएगा।

Rakhi sawant : मेरे और वो के बीच में कोई आया तो खैर नहीं… ब्रेकअप की खबरों पर आगबबूला हुई ये एक्ट्रेस

मां के शरीर को अपने ही गार्डन में दफनाया

Son killed his mother: अधिकारियों का कहना है कि बीटी ने डलास से लगभग 115 मील दक्षिण-पूर्व में व्हाइटहाउस में अपनी 62 वर्षीय मां के शरीर को दफनाया और फिर अपना पैसा ड्रग्स और शराब पर खर्च किया। अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार सुबह बीटी के वकीलों की फांसी को रोकने की अपील को खारिज कर दिया। सोमवार को टेक्सास बोर्ड ऑफ पेर्डन्स एंड पैरोल ने सर्वसम्मति से बीटी की मौत की सजा को कम दंड में बदलने या छह महीने की राहत देने से इनकार कर दिया।

नागा शौर्य के शादी की तारीख आई सामने, इस हसीना संग यहां लेंगे सात फेरे, जानें यहां

Son killed his mother:  सुप्रीम कोर्ट की अपनी याचिका में, बीटी के वकीलों ने कहा कि कैदी की जांच करने वाले एक विशेषज्ञ ने निर्धारित किया कि वह मानसिक रोगी था। सुरक्षा और दायित्व संबंधी चिंताओं का हवाला देते हुए, टेक्सास के आपराधिक न्याय विभाग ने पिछले साल एक अनौपचारिक नीति लागू की जिसके लिए एक विशेषज्ञ मूल्यांकन के दौरान एक कैदी को बेदखल करने की अनुमति देने के लिए अदालत के आदेश की आवश्यकता होगी। वाशिंगटन, डीसी स्थित गैर-लाभकारी संस्था डेथ पेनल्टी इंफॉर्मेशन सेंटर के मुताबिक, अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट ने बौद्धिक रूप से विकलांग व्यक्तियों के लिए मौत की सजा पर रोक लगा दी है, लेकिन गंभीर मानसिक बीमारी वाले लोगों के लिए ऐसी सजा पर रोक नहीं लगाई है।

और भी है बड़ी खबरें…