आउट देने के लिए उठाई अंगुली से ऐसे खुजलाई नाक, रीप्ले देखकर खुद अंपायर नहीं रोक पाए अपनी हंसी, देखिए दिलचस्प वीडियो | The umpire suddenly started scratching his nose while giving out You will laugh by watching the video

आउट देने के लिए उठाई अंगुली से ऐसे खुजलाई नाक, रीप्ले देखकर खुद अंपायर नहीं रोक पाए अपनी हंसी, देखिए दिलचस्प वीडियो

आउट देने के लिए उठाई अंगुली से ऐसे खुजलाई नाक, रीप्ले देखकर खुद अंपायर नहीं रोक पाए अपनी हंसी, देखिए दिलचस्प वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : December 30, 2019/10:26 am IST

नई दिल्ली। क्रिकेट में अंपायर ही मैच का फैसला करते हैं। अंपायर पर खिलाड़ी भी विश्वास करते हैं। आस्ट्रेलिया में आयोजित बिग बैश लीग(बीबीएल) में एक ऐसा वाक्या देखने को मिला जिसे देख सब अंपायर पर हंस पड़े। दरअसल मैच में अंपायर ने बैट्समैन को आउट देने के लिए उंगली उठाना चाही,हालांकि बीच रास्ते ही उन्हें लगा कि बल्लेबाज आउट नहीं है, तो अंगुली सीधी ना उठाकर उन्होंने अपने नाक को खुजाने में लगा दी।

ये भी पढ़ें- अफ्रीकी देश बुर्किना फासो में आतंकवादी हमला, 35 नागरिकों की मौत, 80…

बैश लीग का 15वां मैच रविवार को एडिलेड स्ट्राइकर्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच हुआ। मेलबर्न जब लक्ष्य का पीछा कर रही थी तो उनके लिए 17वां ओवर राशिद खान फेंकने आए। राशिद के इस ओवर की तीसरी गेंद का सामना कर रहे थे बियू वेबस्टर। राशिद की गेंद बल्लेबाज के पैड पर जा लगी और पूरी टीम ने एल्बीडब्ल्यू की अपील की। वहीं अंपायर ग्रेग डेविडसन ने भी बिबू को आउट देने के लिए उंगली उठाई, यह देख राशिद पूरी टीम के साथ जश्न मनाने लग पड़े। लेकिन अंतिम समय उन्हें लगा कि बल्लेबाज आउट नहीं है तो उन्होंने अचानक नाक खुजाना शुरू कर दिया।

देखिए वीडियो-

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”> Greg Davidson with a bit of an itchy schnoz at Marvel Stadium <a href=”https://twitter.com/hashtag/nosegate?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#nosegate</a> <a href=”https://twitter.com/hashtag/BBL09?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#BBL09</a> <a href=”https://t.co/m3M772Atox”>pic.twitter.com/m3M772Atox</a></p>&mdash; KFC Big Bash League (@BBL) <a href=”https://twitter.com/BBL/status/1211246874260193280?ref_src=twsrc%5Etfw”>December 29, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

ये भी पढ़ें- बार्बी डॉल बनने के चक्कर में बर्बाद कर डाला चेहरा, होंठ को करना चाह…

मैदान में खिलाड़ियों बड़ा अंचभा हुआ। पइस दौरान बल्लेबाज भी मैदान से बाहर जाने लगा, लेकिन वो स्क्रीन पर नॉटआउट देखकर ठिठक गया। जब पूरे दुश्य का रीप्ले हुआ तो पूरा स्टेडियम ठहाकों से गूंजने लगा। मैच के बाद डेविडसन ने कहा कि मुझे लगा कि LBW हुआ है। आउट देने के लिए मैंने उंगली उठाई। लेकिन फिर अंतिम सयम लगा कि बल्लेबाज आउट नहीं है तो मैंने अंतिम समय अपना फैसला बदल दिया और नॉटआउट दे दिया।

ये भी पढ़ें- फांसी से पहले मुशर्रफ की मौत हो जाए तो उसके शव को चौक पर तीन दिनों …

बता दें कि राशिद की टीम जीतने में कामयाब हुई। ऐडिलेड टीम ने फिल साल्ट (54) के अर्धशतक की बदौलत 6 विकेट पर 155 रन बनाए जिसके बाद मेलबर्न टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 137 रन ही बना सकी। मैन ऑफ द मैच रहे राशिद ने 4 ओवर में 15 रन देकर 2 विकेट भी झटके।