The woman did not have a relationship for 12 years

महिला ने 12 साल तक नहीं बनाए संबंध, भारत यात्रा के दौरान आए कई बदलाव, सेक्स, ड्रग्स, शराब जैसे तमाम नशे की थी आदत

महिला ने 12 साल तक नहीं बनाए संबंध, रिलेशन में हो रही अब ये दिक्कत, भारत यात्रा के दौरान आए कई बदलाव, सेक्स, ड्रग्स, शराब जैसे तमाम नशे की थी आदत The woman did not have a relationship for 12 years

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : September 1, 2021/7:05 pm IST

The woman did not have a relationship for 12 years
सिडनी, ऑस्ट्रेलिया। भारत  यात्रा के बाद सिडनी की एक महिला में बड़ा बदलाव आया है। महिला ने खुद इस बात का खुलासा किया है। जूलियट हेरेरा नामक महिला ने भारत की यात्रा के बाद जीवन में बड़ा बदलाव होने का दावा किया है।

पढ़ें- ड्राइविंग लाइसेंस के लिए ऑनलाइन 1-A प्रमाण-पत्र देने वाला छत्तीसगढ़ पहला राज्य, लंबी लाइनों से मिली मुक्ति 

जूलियट ने कहा, अब से 12 साल पहले वह भारत गई। इसके बाद वह सिडनी वापस पहुंची लेकिन तबतक व्यक्तित्व में काफी बदलाव आ चुका था।

पढ़ें- गुरुवार से ऑफलाइन कक्षाएं शुरू, आधी संख्या में ही बुलाए जाएंगे छात्र, और भी रखी गई हैं ये शर्तें.. जानिए

35 वर्षीय जूलियट हेरेरा ने भारत में धार्मिक अनुभव होने के बाद सेक्स छोड़ने का फैसला किया. इससे पहले जूलियट एक ‘हिप्पी गर्ल’ थी। उसे सेक्स, ड्रग्स, शराब और तमाम नशे की आदत थी लेकिन जब वह भारत यात्रा से लौटी तो उसकी जिंदगी में बड़ा बदलाव आया।

पढ़ें- कॉन्डम लगा होने का मतलब सहमति से सेक्स होना नहीं, नौसेना कर्मी पर अपने सहयोगी की पत्नी से रेप केस में कोर्ट की टिप्पणी

जूलियट का कहना है, प्रार्थना और भगवान के साथ एक वास्तविक सुंदर अनुभव हुआ। विश्वास के साथ एक यात्रा शुरू हुई और ड्रग्स, सेक्स, शराब सब छूट गया. जूलियट का पूरा चरित्र ही बदल गया।

पढ़ें- एक झटके में मछुआरा बन गया करोड़पति, जाल में फंस गई करोड़ों की ‘सी गोल्ड’ मछलियां

जूलियट हेरेरा ने दावा किया कि भारत से आने के बाद 12 साल तक उसने सेक्स छोड़ दिया, लेकिन अब वह जब दोबारा संबंध बनाना चाहती है तो उसके सामने नई मुसीबत खड़ी हो गई है।