मायानगरी की इस ऐक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर उतारे कपड़े, पीएम मोदी को धमकाने वाली अभिनेत्री का किया समर्थन | This actress from Mayanagari took off clothes on social media Supported actress who threatens PM Modi

मायानगरी की इस ऐक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर उतारे कपड़े, पीएम मोदी को धमकाने वाली अभिनेत्री का किया समर्थन

मायानगरी की इस ऐक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर उतारे कपड़े, पीएम मोदी को धमकाने वाली अभिनेत्री का किया समर्थन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : November 13, 2019/11:55 am IST

मुंबई।बालीवुड में पैर जमाने की कोशिश कर रही पाकिस्तानी-अफगानी मूल की अभिनेत्री मलिशा हिना खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी बेहद उत्तेजक और लगभग न्यूड तस्वीरें पोस्ट कीं, इन तस्वीरों के बाद उन्होंने सफाई भी दी है, मलिशा हिना खान ने कहा कि उन्होंने ऐसा पाकिस्तानी सिंगर राबी पीरजादा को समर्थन देने के लिए किया है। सोशल मीडिया पर मलिशा हिना खान पर तरह-तरह के कमेंट किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- भारत के नए नक्शे से नेपाल को आपत्ति, आखिर क्या है माजरा.. जानिए

अभिनेत्री मलिशा हिना खान ने अपनी अश्लील तस्वीरें रिलीज करने को कहा कि उन्होंने ऐसा राबी को समर्थन देने के लिए किया है। इसके लिए उन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट बनाया था और इउसमें अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की हैं, मलिशा ने यह तस्वीरें @MalishaOfficial नाम के ट्विटर अकाउंट पर साझा की हैं।

ये भी पढ़ें- न्यूड VIDEO VIRAL होने के बाद इस गायिका ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को…

जिसके समर्थन में मलिशा ने तस्वीरें पोस्ट की हैं वो पाकिस्तानी सिंगर राबी पीरजादा हैं। पीरजादा अपनी अजीब-अजीब हरकतों की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। पाकिस्तानी सिंगर राबी पीरजादा ने हाल ही में फिल्म इंडस्‍ट्री को अलविदा कह दिया है । बीते दिनों पीरजादा का एक निजी वीडियो और कुछ तस्‍वीरें पिलीक हो गई थीं। राबी ने ट्विटर पर लिखा था कि मैं, राबी पीरजादा, शो बिजनेस को छोड़ रही हूं, अल्‍लाह मेरी गलतियों के लिए मुझे माफ करे।

ये भी पढ़ें- भारत से अच्छे रिश्ते बनाने के लिए पाकिस्तान ने की ये पहल, भारत भी ह…

पाकिस्तानी सिंगर रबी पीरजादा ने पीएम मोदी को भी धमकी दी थी । रबी पीरजादा का नाम साल 2017 में उस वक्त सुर्खियों में आया था, जब उन्होंने सलमान खान का विरोध किया था। इसके बाद जम्‍मू कश्‍मीर से धारा 370 हटाने और राज्‍य का विशेष दर्जा खत्‍म करने पर रबी पीरजादा ने एक वीडियो जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सांप से कटवाने की धमकी दी थी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ejQRMX3g1G8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>