दो वक्त की रोटी को मोहताज हुआ ये दिग्गज ​क्रिकेटर, गेंदबाज अश्विन ने की लोगों से मदद की अपील | This legendary cricketer got fascinated by the bread of two times, bowler Ashwin appealed to the people for help.

दो वक्त की रोटी को मोहताज हुआ ये दिग्गज ​क्रिकेटर, गेंदबाज अश्विन ने की लोगों से मदद की अपील

दो वक्त की रोटी को मोहताज हुआ ये दिग्गज ​क्रिकेटर, गेंदबाज अश्विन ने की लोगों से मदद की अपील

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : May 22, 2021/10:18 am IST

नई दिल्ली। क्रिकेटर्स या पूर्व क्रिकेटर्स का जीवन जितना आरामदायक भारत में होती है उतना शा​यद किसी और देश में नहीं, यह हम इसलिए कह रहे हैं कि कई देशों के पूर्व क्रिकेटर आर्थिक तंगी झेल रहे हैं। उनमें एक बड़ा नाम सामने आया है। वह हैं वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज पैट्रिक पैटरसन। जोकि दो वक्त की रोटी के लिए भी संघर्ष कर रहे हैं। अब उनकी मदद के लिए भारतीय गेंदबाज आर. अश्विन सामने आए हैं।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के लिए जासूसी कर रही युवतियों का डेटा किया जा रहा रिकवर, राष्ट्रीय एजेंसियां भी जुटी जा…

उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लोगों से इस दिग्गज की मदद की अपील की। उन्होंने लिखा- Patrick Patterson को अपने दैनिक जीवन के लिए मदद की जरूरत है, भारतीय मुद्रा में भुगतान करने के लिए कोई विकल्प नहीं हैं। अगर कोई मदद कर सकता है तो कृपया करें।

ये भी पढ़ें: कोरोना को ठेंगा दिखाता छत्तीसगढ़ के इस जिले का ये 18 गांव, अब तक एक…

पैटरसन पर सबसे पहले ट्वीट भारत सुंदरसन ने किया था। भारत ने अपने ट्वीट में लिखा- पैट्रिक पैटरसन की आर्थिक स्थिति दिन-प्रतिदिन खराब होती जा रही है। वह किराने का सामान खरीदने और खाने का इंतजाम करने में भी असमर्थ हो गए हैं। कृपया उनकी मदद करिए।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”>Patrick Patterson the great needs help for his daily survival, there are no options to pay in Indian currency. If someone can help, please do so.  <a href=”https://t.co/z1KDurk65M”>https://t.co/z1KDurk65M</a></p>&mdash; Mask up and take your vaccine (@ashwinravi99) <a href=”https://twitter.com/ashwinravi99/status/1395273316408070146?ref_src=twsrc%5Etfw”>May 20, 2021</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के इस जिले में बढ़ाया गया लॉकडाउन, कलेक्टर ने जारी किया आ…

बता दें कि उन्होंने वेस्टइंडीज के लिए 1986 में डेब्यू किया था। पैट्रिक पैटरसन ने 28 टेस्ट मैचों में 93 विकेट लिए हैं, वहीं 59 वनडे मैचों में पैट्रिक के नाम 90 विकेट दर्ज हैं। उन्होंने एक मैच में भारत के खिलाफ धांसू प्रदर्शन किया था। उन्होंने नवंबर, 1987 में दिल्ली में खेले गए टेस्ट मैच में महज 24 रन देकर 5 विकेट झटकते हुए भारत की पहली पारी 75 रन पर समेटने में अहम भूमिका निभाई थी। और मैच भारत हार गया था।