टमाटर की कीमत 300 के पार, लोगों ने सरकार को ठहराया जिम्मेदार

टमाटर की कीमत 300 के पार, लोगों ने सरकार को ठहराया जिम्मेदार

: , March 10, 2021 / 12:57 AM IST

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में इन दिनों टमाटर की कीमत आसमान छू रही है। टमाटर की कीमतों अचानक 160 रुपए की बढ़ोत्तरी हुई है जिससे अब एक किलो टमाटर की कीमत 320 रुपए तक पहुंच गई है। इस बढ़ती महंगाई से लोगों का गुस्सा बढ़ना ला​जमी हो गया है। लोगों ने इस महंगाई का जिम्मेदार सरकार को ठहराया है।

Read More News:बड़ी खबर: एयर इंडिया की फ्लाइट हुई रद्द, भड़के यात्रियों ने एयरपोर्…

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान में टमाटर के अलावा रोजमर्रा की अन्य चीजों की कीमतों में बढ़ोत्तरी हुई है। इस कदर बढ़ती हुई महंगाई ने लोगों की कमर तोड़ दी है। उधर बाक़ी सब्जियों के रेट भी पाकिस्तान में आसमान छू रहे हैं।

Read More News:राम मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का ज्योतिरादित्य सिंधिया…

प्याज की बात करें तो एक दिन में 20 रुपये का उछाल आने से प्याज़ की क़ीमतें भी 80 रुपये प्रति किलो पर पहुंच गई। जबकि शिमला मिर्च की क़ीमतें थोड़ी गिरने से 240 प्रति किलो तक पहुंच गई, जबकि पिछले हफ़्ते तक इसकी क़ीमत 320 रुपये प्रति किलो थी। कहा जा रहा है कि पाकिस्तान के कई इलाक़ों में फसल ख़राब होने से किसानों की मुश्किल बढ़ गई।

Read More News:स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव अंबेडकर अस्पताल में करेंगे MRU का उद्…

आपको बता दें कि इससे पहले भी पाकिस्तान में लोग तंदूरी रोटी को लेकर सरकार को जमकर कोसा था। इमरान खान की सरकार ने अचानक से तंदूरी रोटी की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी गई थी। जिसके बाद भी लोगों ने सरकार को जमकर कोसा था।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/qW_TakVn8pQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>