train hits crashed plane which is Fall down in Railway Track

Watch Video: क्रैश होकर पटरी पर गिरा प्लेन, ट्रेन से टक्कर के बाद उड़े परखच्चे, ताश के पत्ते की तरह बिखरा विमान

क्रैश होकर पटरी पर गिरा प्लेन, ट्रेन से टक्कर के बाद उड़े परखच्चे! train hits crashed plane which is Fall down in Railway Track

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : January 11, 2022/2:10 pm IST

नई दिल्‍ली: train hits crashed plane  कैलिफोर्निया के लॉस एंजिल्स शहर से एक दर्दनाक हादसे का वीडियो सामने आया है। दरअसल एक प्लेन क्रैश होकर रेलवे ट्रैक पर जा गिरा, जिसके बाद पटरी पर आ रही ट्रेन ने प्लेन को टक्कर मार दी। ट्रेन की टक्कर से प्लेन टुकड़े-टुकड़े हो गया है और ताश के पत्तों की तरह दूर जाकर गिरा। राहत की बात ये है कि हादसे में पायलट को सुरक्षित बचा लिया गया है।

JOIN GROUP>हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

train hits crashed plane  वेबसाइट WION की रिपोर्ट के अनुसार, पकोइमा जिले में टेकऑफ़ के तुरंत बाद विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया और एक वीडियो में कई अधिकारियों को मलबे से आदमी को बचाते हुए दिखाया गया है। पुलिस और पायलट पटरियों से कुछ ही फीट की दूरी पर होते हैं जब एक गुजरती ट्रेन, विमान से टकरा जाती है। वीडियो को फिल्माने वाले 21 वर्षीय संगीतकार लुइस जिमेनेज ने कहा, “विमान का टेकऑफ़ फेल हो गया और एक चौराहे पर वह ट्रेन की पटरियों पर उतर गया। कुछ ही सेकंड पहले ही पुलिस अधिकारियों ने पायलट को बचा लिया”

Read More: गुजरात दंगे में पीड़ित को लगी थी गोली, अब राज्य सरकार देगी 49 हजार रुपए का मुआवजा 

अधिकारियों के अनुसार, प्‍लेन व्हिटमैन हवाई अड्डे के पास ओसबोर्न स्ट्रीट पर LAPD के फ़ुटहिल स्टेशन से कुछ ही दूर दुर्घटनाग्रस्त हो गया और एक आवासीय क्षेत्र की ट्रेन की पटरियों पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। एलएपीडी अधिकारयों के अनुसार, विमान के मलबे के टुकड़े मेट्रोलिंक एंटेलोप वैली स्टेशन के पास रेल की पटरियों पर बने रहे और आसपास के सभी रेलों को रोक दिया गया। स्थानीय मीडिया के अनुसार, पायलट को हल्‍की खरोंच आई और उसका इलाज किया जा रहा है। उसकी हालत अब खतरे से बाहर है। ट्रेन में किसी को चोट नहीं आई।

Read More: राज्य सूचना आयोग में बाहरी व्यक्तियों का प्रवेश प्रतिबंधित, वीडियो कान्फ्रेसिंग के जरिए होगी प्रकरणों की सुनवाई

 
Flowers