USA News: Youth attacked with knife in hospital, 3 injured

अस्पताल में घुसकर युवक ने किया चाकू से हमला, तीन चिकित्साकर्मी गंभीर

USA News: Youth attacked with knife in hospital, 3 injured : अस्पताल में घुसकर युवक ने किया चाकू से हमला, तीन चिकित्साकर्मी गंभीर.....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : June 4, 2022/11:22 am IST

International News : नई दिल्ली। अमेरिका से आए दिन हमलों की खबर सामने आ रही है। हाल ही में अमेरिका के सदर्न कैलिफोर्निया में एक व्यक्ति ने एक अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में तीन लोगों पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। एक स्थानीय पुलिस ने इसकी जानकारी दी। इससे पहले अमेरिका के टुलसा के एक अस्पताल में गोलीबारी की घटना सामने आई थी।

Read More : जल्द मिलेगी महंगाई से राहत! पेट्रोल-डीजल की कीमतें हो सकती हैं कम, वैश्विक स्तर पर लिया जाएगा ये बड़ा फैसला

दरअसल, लॉस एंजिलिस पुलिस विभाग के एक रिपोर्ट के मुताबिक, हमलावर शाम चार बजे से कुछ ही समय पहले सैन फर्नांडो वैली स्थित ‘एनसिनो हॉस्पिटल मेडिकल सेंटर’ पहुंचा। जहां उसने वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि हमलावर ने कम से कम दो या तीन चिकित्साकर्मियों पर चाकू से हमला किया और फिर करीब एक घंटे तक अस्पताल के भीतर ही रहा। हमले में घायल तीनों पीड़ितों को गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया।

Read More : मंकीपॉक्स के बाद अब चिकनपॉक्स के लिए एडवायजरी जारी, प्रदेश के 7 जिलों में 31 केस, प्रशासन में हड़कंप

अबतक 234 हमले

हमले के बाद वहां उपस्थित मेडिसिन ने बताया कि, ‘वह अस्पताल से भाग नहीं रहा है। ऐसा लगता है कि वह एक हिस्से में छिपा हुआ है, अधिकारी ‘‘उससे बात करने की कोशिश कर रहे हैं।’ बता दें इससे दो दिन पहले एक बंदूकधारी ने ओकलाहोमा के टुलसा स्थित एक अस्पताल में चार लोगों की हत्या करने के बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। अमेरिका में लगातार हमले बढ़ते जा रहे हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार इस साल 2022 में अबतक अमेरिका में 234 घटनाओं को अंजाम दिया गया है।

Read More : Hijab Controversy: हिजाब पहनकर स्कूल पहुंची 6 छात्राएं निलंबित, बार-बार कर रहीं थी दिशानिर्देशों का उल्लंघन